एडम जाम्पा ने आईपीएल मेगा नीलामी में नहीं बिकने पर जताई नाराजगी

Adam Zampa expresses displeasure over not being sold in IPL mega auction
एडम जाम्पा ने आईपीएल मेगा नीलामी में नहीं बिकने पर जताई नाराजगी
इंडियन प्रीमियर लीग एडम जाम्पा ने आईपीएल मेगा नीलामी में नहीं बिकने पर जताई नाराजगी
हाईलाइट
  • जाम्पा ने कहा
  • जिस तरह से मैं गेंदबाजी कर रहा हूं और जिस तरह से मैं आगे बढ़ रहा हूं

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एडम जाम्पा ने स्वीकार किया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मेगा नीलामी में नहीं बिकने के बाद उन्हें थोड़ी निराशा हुई है। जाम्पा ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा था, लेकिन उन्हें किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा। वर्तमान में लेग स्पिनर श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टी20 सीरीज में खेल रहा है।

जाम्पा ने अनप्लेबल पॉडकास्ट पर कहा, मैं दुर्भाग्य से आईपीएल नीलामी में चूक गया। इसे मैं थोड़ा निराश हूं। मैंने सोचा था कि एक साल और मुझे वहां फिर से खेलने का मौका मिलता, तो यह मेरे लिए बेहतर होता।

जाम्पा ने कहा, जिस तरह से मैं गेंदबाजी कर रहा हूं और जिस तरह से मैं आगे बढ़ रहा हूं, मुझे लगता है कि मैं केवल सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना चाहता हूं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट वह है और उसके बाद अगली चीज है वह आईपीएल है। उन्होंने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 विश्व कप जीतने वाले अभियान में 5.81 की इकॉनमी रेट से 13 विकेट लिए थे।

जाम्पा इस बात से असहमत थे कि भारत में आईपीएल 2021 के पहले भाग से उनके जल्दी बाहर होने की वजह से उन्हें मेगा नीलामी में नहीं चुना गया। अप्रैल 2021 में, जाम्पा और साथी ऑस्ट्रेलियाई पेसर केन रिचर्डसन, देश में कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर और अपने देश में अपने नागरिकों को भारत से यात्रा करने की अनुमति देने की अनिश्चितता के बीच व्यक्तिगत कारणों से आरसीबी के बायो-बबल से बाहर हो गए थे।

29 वर्षीय जाम्पा ने भविष्य में आईपीएल का हिस्सा बनने की उम्मीद नहीं खोई है, जो पहले टूर्नामेंट में आरसीबी और राइजिंग पुणे सुपर जायंट के लिए खेल चुके हैं।

आईएएनएस

Created On :   18 Feb 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story