लगातार छह मैच हारने के बाद कार्तिक ने अपने गेंदबाजों की आलोचना की

After defeat against rajasthan, Kolkata captain dinesh Karthik criticized his bowlers
लगातार छह मैच हारने के बाद कार्तिक ने अपने गेंदबाजों की आलोचना की
लगातार छह मैच हारने के बाद कार्तिक ने अपने गेंदबाजों की आलोचना की
हाईलाइट
  • कार्तिक ने 50 गेंदों में 7 चौके और 9 छक्के की बदौलत 97 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली
  • राजस्थान रॉयलस ने कोलकाता को 3 विकेट से हराया

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के बाद अब कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) लगातार छह मैच हार चुकी है। गुरुवार को राजस्थान रॉयलस (RR) ने कोलकाता को 3 विकेट से हराया। इस हार के बाद कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने अपने गेंदबाजों की आलोचना की। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। जवाब में राजस्थान ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 177 रन बनाए और मैच जीता। 

मैच के बाद कार्तिक ने कहा, मैं समझता हूं कि कुल मिलाकर हमारी गेंदबाजी ने कई बार उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया। मुझे लगता है कि कई बार हमारी बल्लेबाजी भी उतनी बेहतरीन नहीं रही, जिसके कारण हम रन बनाने के बाद भी कई मैच नहीं जीत पाए। उन्होंने कहा, हमें बेहतर होने के लिए इस चीज पर ध्यान देना होगा और लड़कों को इस बारे में पता है। कई मुकाबले हारने के बाद कार्तिक की कप्तानी पर भी सावल उठे हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि एक टीम के रूप में कोलकाता वापसी करने के लिए पूरा प्रयास करेगी। मैच में कार्तिक ने 50 गेंदों में 7 चौके और 9 छक्के की बदौलत 97 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। 

कार्तिक ने कहा, जब परिणाम आपके पक्ष में नहीं आते, तो ऐसे प्रश्न पूछे जाते हैं और मैं इसे समझता हूं, लेकिन एक टीम के रूप में, हम बहुत सी चीजों को सही करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, हम सही संयोजन बैठाने का प्रयास कर रहे हैं और हर मैच यह सोचकर खेल रहे है कि हम इसे जीत सकते हैं। हम कोशिश कर रहे हैं कि ड्रेसिंग रूम का माहौल सही रहे और उन्हें अपने कप्तान पर भरोसा हो। उन्होंने कहा, मेरा काम सामने से नेतृत्व करना है, लेकिन कभी-कभी नतीजे हमारे पक्ष में नहीं आते। हम एक टीम के रूप में कोशिश कर रहे हैं और मुझे अपने खिलाड़ियों पर यकीन है, हम एक टीम के रूप में बेहतरीन वापसी करेंगे। 

Created On :   26 April 2019 10:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story