कोरोनावायरस: अनिल कुंबले और वीवीएस लक्ष्मण को इस साल IPL होने की उम्मीद

Anil Kumble and VVS Laxman optimistic of IPL happening this year, even if its without spectators
कोरोनावायरस: अनिल कुंबले और वीवीएस लक्ष्मण को इस साल IPL होने की उम्मीद
कोरोनावायरस: अनिल कुंबले और वीवीएस लक्ष्मण को इस साल IPL होने की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के दो पूर्व खिलाड़ी अनिल कुंबले और वीवीएस. लक्ष्मण को उम्मीद है कि, इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का आयोजन किया जा सकेगा। भले ही यह टूर्नामेंट खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही क्यों न हो। IPL की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है।

ICC की क्रिकेट समिति के चेयरमैन कुंबले ने स्टार स्पोटर्स के कार्यक्रम ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में बात करते हुए कहा, हां हमें उम्मीद है और हम इसे लेकर सकारात्मक हैं कि अगर हम कार्यक्रम के बीच में इसके लिए जगह बनाएं तो इसकी संभावनाएं हैं। उन्होंने कहा, अगर हम खाली स्टेडियमों में खेलेंगे तो 3-4 मैच स्थल काफी हैं, अभी भी संभावना है और, हम सभी सकारात्मक हैं।

इसी साल अक्टबूर-नवंबर में टी-20 विश्व कप होना है, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इस पर भी काले बादल मंडरा रहे हैं और ऐसी संभावना है कि यह स्थगित हो सकता है। BCCI इसी कारण सितंबर के आखिरी सप्ताह और नवंबर की शुरुआत के बीच IPL कराने पर विचार कर रही है।

ऐसा स्थल होना चाहिए जहां तीन-चार मैदान हों
वहीं लक्ष्मण ने कहा कि, ऐसा स्थल देखना होगा जहां तीन-चार मैदान हों ताकि खिलाड़ियों को ज्यादा सफर नहीं करना पड़े। उन्होंने कहा, साथ ही इस बात को सुनिश्चित करना होगा कि, सभी हितधारक इस पर अपनी राय रखें। मुझे लगता है कि, एक ऐसा स्थल होना चाहिए जहां तीन-चार मैदान हों, क्योंकि सफर करना एक बार फिर काफी चुनौतीपूर्ण रहेगा। आप नहीं जानते कि एयरपोर्ट पर कौन कहां जा रहा है। मुझे भरोसा है कि फ्रेंचाइजियां और BCCI इस पर ध्यान रख रही होगी।

Created On :   28 May 2020 10:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story