ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे सत्र में वापसी की, इंग्लैंड के 4 विकेट गिरे

Ashes Test: Australia bounced back in second session, England lost 4 wickets
ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे सत्र में वापसी की, इंग्लैंड के 4 विकेट गिरे
एशेज टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे सत्र में वापसी की, इंग्लैंड के 4 विकेट गिरे
हाईलाइट
  • रूट के आउट होते ही इंग्लैंड की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड ओवल में दूसरे एशेज टेस्ट में वापसी की है, क्योंकि इंग्लैंड ने तीसरे दिन के दूसरे सत्र में सिर्फ 19 रन पर चार विकेट गंवाए। पहले सत्र में मेजबान टीम को महज एक विकेट ही नहीं मिल सका। इस प्रकार इंग्लैंड ने दूसरे सत्र तक 71 ओवरों में 197/6 रन जोड़े, अभी भी टीम 276 रनों से पीछे है।

दूसरे सत्र में 140/2 से खेल आगे शुरू किया गया। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया ने अच्छी शुरुआत की, क्योंकि कैमरन ग्रीन और नाथन लियोन ने जल्द ही इंग्लैंड को झटके दिए। ग्रीन ने जो रूट को आउट कर, मलान के साथ जमी रही 138 रनों की साझेदारी को भी तोड़ दिया।

रूट के आउट होते ही इंग्लैंड की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई और एक के बाद एक विकेट गिरते चले गए। मिशेल स्टार्क ने मलान को पहली स्लिप में स्टीव स्मिथ के हाथों कैच करवाकर पवेलियन भेजा, तो वहीं इसके बाद आए ओली पोप को लियोन से आउट कर दिया। इसके बाद स्टार्क ने जोस बटलर को आउट कर दिन का दूसरा विकेट अपने नाम कर लिया।

हालांकि अगले बल्लेबाज क्रिस वोक्स ने संभलकर खेलना शुरू किया और टीम के लिए कुछ रन बनाए। दूसरे छोर पर बेन स्टोक्स 71 गेंदों में 12 रन बनाकर मैदान पर डटे हुए हैं। अब इंग्लैंड को फॉलो-ऑन से बचने के लिए 77 और रनों की जरूरत है।

संक्षिप्त स्कोर :

ऑस्ट्रेलिया 473/9 पारी घोषित (मार्नस लाबुस्चागने 103, बेन स्टोक्स 3/113) इंग्लैंड 71 ओवरों में 197/6 (डेविड मालन 80, जो रूट 62, मिशेल स्टार्क 3/36, कैमरून ग्रीन 1/17)।

आईएएनएस

Created On :   18 Dec 2021 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story