ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच मैकडॉनल्ड कोविड संक्रमित

Australia head coach McDonald Kovid infected
ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच मैकडॉनल्ड कोविड संक्रमित
पूर्व टेस्ट क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच मैकडॉनल्ड कोविड संक्रमित
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच मैकडॉनल्ड कोविड संक्रमित

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड बुधवार को श्रीलंका दौरे के लिए अपनी टीम के साथ रवाना नहीं हो सके क्योंकि पूर्व टेस्ट क्रिकेटर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। ऑस्ट्रेलिया 7 जून को कोलंबो में एक टी20 के साथ द्वीप राष्ट्र के अपने महीने भर के दौरे की शुरूआत करेगा और इसकी संभावना नहीं है कि 40 वर्षीय मुख्य कोच मैच में शामिल होंगे या नहीं। छह साल में यह ऑस्ट्रेलिया का श्रीलंका में यह पहला दौरा है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सहायक कोच माइकल डि वेनुटो शुरूआती टी20 में टीम की कमान संभालेंगे और मैकडॉनल्ड की दूसरे मैच से उपलब्ध होने की संभावना है।

ऑस्ट्रेलिया तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगा उसके बाद पांच एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगा, जिसमें दौरे का समापन (29 जून से 3 जुलाई और 8-12 जुलाई) दो टेस्ट मैचों के साथ होगा। मैकडॉनल्ड को उम्मीद थी कि कदम बढ़ाने के लिए उनके साथ कोचिंग स्टाफ होगा। उन्होंने कहा, हम अलग-अलग दौरों और विभिन्न चुनौतियों का सामना करने के लिए अलग-अलग समय पर कुछ कोचों का प्रयोग कर सकते हैं। ऐसा करने से हमारे काम पर भी असर नहीं पड़ेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story