ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी कोच को उम्मीद: तेज गेंदबाज एशेज के दौरान बहाने नहीं बनाएंगे

November 29th, 2021

हाईलाइट

  • खराब प्रदर्शन के बाद खेल के समय की कमी का हवाला नहीं दिया जाना चाहिए

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड्स इस बात को लेकर उम्मीद जताई है कि जोश हेजलवुड, मिशेल स्टार्क और नए कप्तान पैट कमिंस के रूप में तेज गेंदबाज इंग्लैंड के खिलाफ 8 दिसंबर से शुरू होने वाली एशेज सीरीज के दौरान कोई बहाने नहीं बनाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि यह गेंदबाज जो रूट की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करेंगे।

तेज गेंदबाज तिकड़ी ने यूएई में आईसीसी टी20 विश्व कप में शामिल होने के कारण अंतरराष्ट्रीय स्तर पर या घरेलू रेड-बॉल क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई कोचिंग स्टाफ ने स्पष्ट कर दिया है कि खराब प्रदर्शन के बाद खेल के समय की कमी का हवाला नहीं दिया जाना चाहिए।

गाबा टेस्ट से पहले रविवार को ऑस्ट्रेलिया के पहले अभ्यास सत्र के दौरान मैकडॉनल्ड्स ने कहा, मुझे लगता है कि हमने जो कुछ भी किया है, उसने हमें काफी बेहतर बनाया है।मैकडॉनल्ड्स ने ऑस्ट्रेलिया के एक न्यूज वेबसाइट को बताया, क्वोरंटीन के कारण ज्यादा तैयारी और प्लान करने का समय कम मिला, लेकिन मुझे लगता है कि आधुनिक समय के क्रिकेटर की प्रतिभा के आगे यह सब मायने नहीं रखता। इसलिए, मुझे यकीन है कि हमारी ओर से कोई बहाना नहीं होगा।

आईएएनएस