बुरी तरह हारी ऑस्ट्रेलिया, 62 रनों पर ऑलआउट होने के बाद फैन्स ने लिए जम कर मजे

Australian Cricket Team is facing some harsh criticism after getting All-Out on 62 against Bangladesh
बुरी तरह हारी ऑस्ट्रेलिया, 62 रनों पर ऑलआउट होने के बाद फैन्स ने लिए जम कर मजे
Bangladesh VS Australia : बुरी तरह हारी ऑस्ट्रेलिया, 62 रनों पर ऑलआउट होने के बाद फैन्स ने लिए जम कर मजे
हाईलाइट
  • आखरी टी-20 में मात्र 62 पर ऑलआउट हुई कंगारू टीम
  • इससे पहले वेस्टंइडीज से भी 4-1 से हर का सामना करना पड़ा था
  • बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को टी-20 सीरीज में 4-1 से दी मात

डिजिटल डेस्क, ढाका। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया शायद इन दिनों अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहा है, नेशनल टीम के साथ इन दिनों कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा। टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों की लिए वेस्टंइडीज दौरे पर गई कंगारू टीम को पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 1-4 के अंतर से एकतरफा हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद भी  टीम की मुसीबतें कम नहीं हुईं, क्योंकि इस सीरीज के बाद बांग्लादेश ने भी ऑस्ट्रलियाई टीम का वही हाल किया जो वेस्टंइडीज ने किया था।

बांग्लादेश ने कंगारूओं को पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 4-1 से शिकस्त दी। चौंकाने वाली बात ये है कि इस सीरीज से पहले बांग्लादेश कंगारू टीम के खिलाफ एक भी टी-20 मैच जीत नहीं सका था। सीरीज के पांचवें और अंतिम मैच में तो ऑस्ट्रेलिया के साथ ऐसा हो गया, जो उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा। यहां 123 रनों का लक्ष्य का पीछे करने उतरी टीम मात्र 13.4 ओवरों में महज 62 रन पर ऑलआउट हो गई। इस स्कोर पर  ऑलआउट होने के बाद फैन्स कंगारूओं टीम के जमकर मजे ले रहे हैं।

 

 

 

 

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें मैच में बल्लेबाजी के लिए मुश्किल पिच पर बांग्लादेश आठ विकेट के नुकसान पर 122 रन ही बना सकी। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से  नाथन एलिस (16 रन पर दो विकेट) और डैन क्रिस्टियन (17 रन पर दो विकेट) ने शानदार गेंदबाजी की। मेजबान टीम की ओर से सलामी बल्लेबाज मोहम्मद नईम 23 रन के साथ इस मैच के सर्वोच्च स्कोरर रहे। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजों को भी बल्लेबाजी करने में परेशानी हुई और टीम शाकिब अल हसन (नौ रन पर चार विकेट), मोहम्मद सैफुद्दीन (12 रन पर तीन विकेट) और नासुम अहमद (आठ रन पर दो विकेट) की सटीक गेंदबाजी के सामने 62 रनों पर ही चारों खाने चित हो गयी ।


 

Created On :   10 Aug 2021 11:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story