पर्सनल वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार बोले बाबर आजम, फोटो पोस्ट कर लिखी यह बात

Babar Azam spoke for the first time after his personal video went viral, wrote this after posting a photo
पर्सनल वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार बोले बाबर आजम, फोटो पोस्ट कर लिखी यह बात
क्रिकेट पर्सनल वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार बोले बाबर आजम, फोटो पोस्ट कर लिखी यह बात
हाईलाइट
  • खुश रहने के लिए बहुत कुछ नहीं लगता- बाबर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम के लिए इस नए साल की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही है। पहले उनकी कप्तानी में टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें कप्तानी से हटाने की बात चल रही है। वहीं अभी यह टेंशन खत्म भी नहीं हुआ था कि उनका पर्सनल वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर लीक होने का दावा किया जाने लगा है। इन सभी मुश्किलों में फंसे बाबर आजम का एक नया ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अपने इस ट्वीट में बाबर आजम इन सभी खबरों को नजरअंदाज करते हुए लाईफ में खुश नजर आ रहे हैं। 

बाबर ने किया ट्रोलर्स को नजरअंदाज 

एक ओर नेशनल टीम की कप्तानी से हटाए जाने की बात और दूसरी ओर पर्सनल वीडियो और फोटो वायरल होने पर निंदा। लेकिन इन सभी मुश्किलों के बावजूद बाबर आजम अपनी लाईफ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। बाबर ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें वो एक नदी किनारे कूल लुक में बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, "खुश रहने के लिए बहुत कुछ नहीं लगता।" बाबर के इस कूल लुक और ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो बाहरी दुनिया में चल रही बातों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं और अपनी लाईफ में खुश हैं। 

वायरल हुआ पर्सनल वीडियो 

बीते दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो और फोटो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि वीडियो में बाबर आजम ही हैं और वो किसी लड़की से वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं। इस वीडियो को डॉ. निमो यादव नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया और दावा किया की यह बाबर आजम ही हैं और वह एक लड़की से वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं। इसके अलावा यूजर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉर्ट भी शेयर किया जिसे किसी eish.arajput1 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया था। 

ट्विटर यूजर ने वीडियो और फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, "बाबर आजम का पाकिस्तान के एक अन्य क्रिकेटर की प्रेमिका के साथ सेक्स करना और उससे यह वादा करना कि अगर वह उसके साथ सेक्स करती रही तो उसका बॉयफ्रेंड टीम से बाहर नहीं होगा। मुझे आशा है कि अल्लाह यह सब देख रहा है।" 
 

Created On :   17 Jan 2023 7:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story