मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो सकते हैं जसप्रीत बुमराह

Big blow to Mumbai Indians, Jasprit Bumrah may be out of the entire IPL season
मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो सकते हैं जसप्रीत बुमराह
आईपीएल 2023 मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो सकते हैं जसप्रीत बुमराह
हाईलाइट
  • बुमराह पिछले साल सितंबर से अपनी पीठ की चोट से जूझ रहे हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मौजूदा दौर के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल जसप्रीत बुमराह पिछले कई महीनों से चोट की वजह से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। कई बार खबरें आई है कि बुमराह इस सीरीज से मैदान पर वापसी कर सकते हैं। लेकिन सीरीज शुरु होने से ठीक पहले बताया जाता है कि बुमराह अभी अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाए हैं। इसलिए वो अगली सीरीज से भारतीय टीम में शामिल होंगे। बीते दिनों फिर से खबरें सामने आई थी कि बुमराह सीधे आईपीएल 2023 से वापसी करेंगे। लेकिन अब दोबारा से रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि बुमराह पूरे आईपीएल सीजन से भी बाहर हो सकते हैं। 

आईपीएल से बाहर होंगे बुमराह

आईपीएल का अगला सीजन 31 मार्च से शुरु होने वाला है। इस नए सीजन की शुरुआत से पहले टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लगा। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार एनसीए में रिहैब कर रहे जसप्रीत बुमराह अगले महीने शुरु होने वाले आईपीएल के पूरे सीजन से भी बाहर हो सकते हैं। बुमराह पिछले साल सितंबर से अपनी पीठ की चोट से जूझ रहे हैं। 

सितंबर से चोटिल हैं बुमराह 

जसप्रीत बुमराह बीते छह महीने से पीठ की चोट से जूझ रहे हैं। अगस्त महीने में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद बुमराह को आराम दिया गया। इस दौरान उन्हें चोट लग गई और बुमराह एशिया कप से बाहर हो गए। इसके बाद बुमराह ने सितंबर महीने में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में वापसी की लेकिन दो मुकाबले खेलने के बाद उन्हें बैक इंजरी हो गई। जिसकी वजह से बुमराह ऑस्ट्रेलिया में हुए टी-20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए। अब पांच महीने के लंबे इंतजार के बाद बुमराह चोट से उबरकर मैदान पर वापसी करने वाले थे। लेकिन वर्ल्ड कप को देखते हुए बीसीसीआई कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहता है।  

 

Created On :   26 Feb 2023 5:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story