पाक के खिलाफ इंग्लैंड की जीत में गेंदबाजों का रहा अहम रोल : कप्तान स्टोक्स

Bowlers played an important role in Englands victory against Pakistan: Captain Stokes
पाक के खिलाफ इंग्लैंड की जीत में गेंदबाजों का रहा अहम रोल : कप्तान स्टोक्स
पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड पाक के खिलाफ इंग्लैंड की जीत में गेंदबाजों का रहा अहम रोल : कप्तान स्टोक्स
हाईलाइट
  • मुल्तान टेस्ट में इंग्लैंड की टीम ने 26 रनों से पाकिस्तान को मात दी

डिजिटल डेस्क, मुल्तान। इंग्लैंड के खिलाफ मुल्तान में दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन 198/4 का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ 355 रन के लक्ष्य का पीछा करने की प्रबल संभावना जताई होगी। इसके बजाय, चौथे दिन, इंग्लैंड ने शेष छह विकेट लेकर मेजबान टीम को 328 रनों पर ऑलआउट कर दिया और मैच के साथ-साथ श्रृंखला को भी जीत लिया।

मैच समाप्त होने के बाद, इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने स्वीकार किया कि पहले दिन के मैच में किस्मत का साथ था, जिसने उनकी जीत में भूमिका निभाई थी।

उन्होंने कहा, परिस्थितियों पर नजर डालें, तो यह धीमी गेंदबाजी के लिए एक मुश्किल विकेट था। हम भाग्यशाली थे कि हमारे तेज गेंदबाजों ने बेहतर काम किया।

उन्होंने कहा, जेम्स एंडरसन, ओली रॉबिन्सन और मार्क वुड ने गंभीरता से अच्छा प्रयास किया, इसलिए उन खिलाड़ियों को सलाम। जिस तरह से उन्होंने पूरे मैच में गेंदबाजी की, वे एक बड़ा खतरा दिख रहे थे।

स्टोक्स ने मैच के बाद कहा, जब मैच रोमांचक स्थिति में पहुंचा, तो हमारे पास तीन महत्वपूर्ण गेंदबाज थे। उन्होंने छोटे स्पैल फेंके और हमेशा जरूरत पड़ने पर विकेट लिया।

अपने पिछले नौ टेस्ट मैचों में आठ जीत के साथ, इंग्लैंड इस साल जून में ब्रेंडन मैकुलम के मुख्य कोच के रूप में कार्यभार संभालने के बाद से सफल रहा है। हालांकि सीजन की शुरूआत में खराब प्रदर्शन के बाद आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में जगह बनाने की उनकी संभावना खत्म हो गई है।

स्टोक्स ने कहा, अलग परिस्थितियां और एक अलग मैच में पिछले सप्ताह की तुलना में इस सप्ताह चीजें बिल्कुल अलग थी। एक अच्छे मैच का हिस्सा बनकर खुश हूं। दबाव में भले ही परिस्थितियां हमारे पक्ष में न रही हो।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी स्वीकार किया कि मेजबान टीम पहली पारी में बराबरी पर नहीं थी, लेकिन उन्होंने कहा कि दूसरी पारी में हमने अच्छा मुकाबला किया। लेकिन हम जीत ना सके।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Dec 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story