मैच से पहले रिलीज हुआ ब्रावो का नया गाना, जीत हुई तो डांस पक्का 

आईपीएल 2022 मैच से पहले रिलीज हुआ ब्रावो का नया गाना, जीत हुई तो डांस पक्का 
हाईलाइट
  • इससे पहले भी ब्रावो कई म्यूजिक वीडियो रिलीज कर चुके है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चेन्नई आज कोलकाता के खिलाफ आईपीएल के 15वें सीजन की शुरुआत करने जा रही है। चेन्नई के लिए इस बार बहुत कुछ नया है, जैसे मैदान पर पहली बार धोनी के होते हुए कप्तानी रविंद्र जडेजा करते हुए नजर आएंगे। लेकिन इन सब मानसिक चुनौतियों के बीच हमेशा फन मोड़ में रहने वाले डीजे ब्रावो ने एक बार फिर दर्शकों और अपनी टीम को थिरकने के लिए मजबूर करते हुए, मैच से पहले अपना नया गाना "नंबर वन" रिलीज किया है।

ब्रावो ने कहा, "ये गाना मेरे दिल के बहुत करीब है, डांसिंग नंबर होने के अलावा मेरे ज्यादातर गानो के गहरे मायने होते हैं। मैं अपने इस गाने को अपने दूसरे घर भारत में रिलीज करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे फैंस को काफी पसंद आने वाला है।"

ब्रावो ने कहा, "गाने के पोस्टर और टीजर को बहुत प्यार मिला है और हमें यकीन है कि ये डांसिंग नंबर दर्शकों को मदहोश कर देगा। हमने पूरे गाने को बहुत अच्छी तरह से शूट किया है।"

ब्रावो ने ये गाना कॉलिन वेडरबर्न के साथ मिलकर लिखा है। इससे पहले भी ब्रावो कई म्यूजिक वीडियो रिलीज कर चुके है। उनका चैंपियन सांग काफी फेमस हुआ था। यूटूयब पर इस गाने के 124 मिलियन व्यूज है।

साल दर साल धोनी से मजबूत हो रहा रिश्ता

ब्रावो ने धोनी के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा कि हमारा रिश्ता बहुत मजबूत है, जो पिछले कई सालों से चला आ रहा है और साल-दर-साल और गहरा होते जा रहा है। उन्होंने कहा, "धोनी का एक क्रिकेटर, एक कप्तान और एक इंसान के रूप में मेरे करियर पर काफी गहरा असर रहा है। मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बना। यह टी-20 क्रिकेट के इतिहास में सबसे कामयाब लीग में से एक है।"

Created On :   26 March 2022 12:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story