कनाडा और बहरीन ने अपने-अपने मैच जीते

Canada and Bahrain win their respective matches in ICC World Cup Qualifier A
कनाडा और बहरीन ने अपने-अपने मैच जीते
आईसीसी वर्ल्ड कप क्वालीफायर ए कनाडा और बहरीन ने अपने-अपने मैच जीते
हाईलाइट
  • कनाडा और बहरीन के लिए जीत ने उन्हें पांचवें स्थान के प्लेऑफ गेम के लिए स्थापित किया

डिजिटल डेस्क, ओमान। कनाडा ने मंगलवार को यहां आईसीसी टी20 विश्व कप क्वालीफायर ए मैच में जर्मनी पर छह विकेट से जीत दर्ज की, जबकि बहरीन ने फिलीपींस को 91 रनों से करारी शिकस्त दी।

एक समय पर जर्मनी द्वारा कनाडा को मैच में पीछे छोड़ दिया था, लेकिन कप्तान नवनीत धालीवाल और मैथ्यू स्पूर्स के बीच एक मूल्यवान साझेदारी की वजह से तीन गेंद शेष रहते 132 रनों के लक्ष्य का पीछा किया।

मामूली लक्ष्य का पीछा करने उतरी कनाडा ने मैच की दूसरी गेंद पर अपने सलामी बल्लेबाज रेयान पठान को खो दिया। धालीवाल और प्लेयर ऑफ द मैच रहे स्पूर्स ने टीम को मैच में वापसी करने के लिए 85 रनों की साझेदारी की।

14वें ओवर में धालीवाल (40 गेंदों में 37 रन) डायलन ब्लिग्नॉट की गेंद पर फैयाज खान के हाथों कैच आउट हो गए। हालांकि, स्पूर 55 में से 73 रन बनाकर नाबाद रहे और सुनिश्चित किया कि कनाडा एक रोमाचंक जीत पूरी करे।

इससे पहले, पहले बल्लेबाजी करने उतरी जर्मनी ने पहली पारी 131/6 पर खत्म की थी, सलामी बल्लेबाज जस्टिन ब्रॉड और माइकल रिचर्डसन ने दूसरे विकेट के लिए 49 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की थी।

दिन के दूसरे मैच में बहरीन ने फिलीपींस को भारी अंतर से हराकर अपनी जीत की गति जारी रखी।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करते हुए बहरीन के कप्तान सरफराज अली ने बेहतरीन पावरप्ले की शुरुआत की और 17 गेंदों में 32 रनों की पारी खेली। चौथे ओवर में डेनियल स्मिथ ने उमर इम्तियाज और अगली ही गेंद पर सरफराज अली को आउट कर दिया।

हालांकि, शाहबाज बदर और प्रशांत कुरुप के बीच चौथे विकेट के लिए 90 रन की साझेदारी के साथ, बहरीन ने कुल नियंत्रण हासिल कर लिया। जिससे बहरीन ने 191 का लक्ष्य दिया।

हेनरी टायलर (3/40) के अपने गेंदबाजी आंकड़ों के साथ फिलीपींस के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज थे।

जवाब में फिलीपींस की टीम 20 ओवर में 100/9 पर सिमट गई। मचंदा बिदप्पा ने 26 रनों के साथ शीर्ष स्कोर किया।

कनाडा और बहरीन के लिए जीत ने उन्हें पांचवें स्थान के प्लेऑफ गेम के लिए स्थापित किया, जबकि जर्मनी गुरुवार को प्लेऑफ स्थान के लिए फिलीपींस से भिड़ेगा।

(आईएएनएस)

Created On :   22 Feb 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story