चेन्नईयन एफसी ने आकाश सांगवान और सजल बैग से किया करार

Chennaiyin FC signs up with Akash Sangwan and Sajal Bag
चेन्नईयन एफसी ने आकाश सांगवान और सजल बैग से किया करार
आईएसएल चेन्नईयन एफसी ने आकाश सांगवान और सजल बैग से किया करार
हाईलाइट
  • चेन्नईयन एफसी ने आकाश सांगवान और सजल बैग से किया करार

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। चेन्नईयन एफसी ने आगामी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीजन से पहले डिफेंडर आकाश सांगवान और मिडफील्डर सजल बैग के साथ दो साल का अनुबंध करके अपनी टीम को मजबूत किया है। 26 वर्षीय सांगवान इस गर्मी में चेन्नईयन द्वारा करार किए गए चौथे डिफेंडर है। वहीं, पश्चिम बंगाल के युवा बैग क्लब में शामिल होने वाले सातवें मिडफील्डर बन गए।

दोनों खिलाड़ी पहली बार इंडियन सुपर लीग में खेलेंगे। सांगवान राउंडग्लास पंजाब से चेन्नईयन एफसी में शामिल होंगे, जिसे पहले मिनर्वा पंजाब के नाम से जाना जाता था, जिसके साथ उन्होंने 2018 में आई-लीग का खिताब जीता था।

दूसरी ओर, संतोष ट्रॉफी में पश्चिम बंगाल के उपविजेता स्थान पर शानदार प्रदर्शन के बाद बैग चेन्नईयन एफसी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, आकाश के रूप में हमारे पास एक आई-लीग विजेता है, जिसने कई मौकों पर दिखाया है कि वह एक ऐसा खिलाड़ी है, जिस पर बैकलाइन में भरोसा किया जा सकता है।

हम बंगाल के साथ हाल ही में संपन्न संतोष ट्रॉफी में युवा सजल के कारनामों से भी अवगत हैं और हमें विश्वास है चेन्नईयन एफसी की सह-मालिक वीटा दानी ने कहा, हम उन्हें वह सहायता प्रदान कर सकते हैं, जिससे उन्हें पार पाने की जरूरत है।

हरियाणा में जन्मे फुटबॉलर सांगवान के पास अपने पेशेवर करियर में 66 मैचों का अनुभव है। 2016 में द वॉरियर्स के लिए डेब्यू करने के बाद से, उन्होंने उनके लिए पांच आई-लीग सीजन खेले हैं, जिसमें एक गोल किया और दो सहायता प्रदान की।

उन्होंने चर्चिल ब्रदर्स एफसी के साथ एक संक्षिप्त कार्यकाल भी लिया, जिसके लिए उन्होंने राउंडग्लास पंजाब लौटने से पहले 2019-20 आई-लीग सीजन के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया। सांगवान ने कहा, मैं चेन्नईयन एफसी के साथ अपने पहले सीजन के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एक ऐसा क्लब है, जिसकी मैं हमेशा प्रशंसा करता हूं और इसका हिस्सा बनकर खुश हूं।

19 वर्षीय बैग मोहन बागान के युवा टीम के हिस्सा थे, जहां उन्हें 2019-20 में सीजन का सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ी चुना गया था। उन्होंने विभिन्न घरेलू प्रतियोगिताओं में 46 मैच खेले हैं, जिसमें छह गोल किए हैं। बैग ने कहा, चेन्नईयन एफसी से जुड़कर मुझे खुशी हो रही है। मैं इस अवसर से बहुत उत्साहित हूं और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित हूं। मैं आईएसएल ट्रॉफी हासिल करने में योगदान देना चाहता हूं।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story