आईपीएल पर फिर छाया कोरोना का साया, दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम हुई क्वारंटीन 

Corona shadowed again on IPL, Delhi Capitals entire team quarantined
आईपीएल पर फिर छाया कोरोना का साया, दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम हुई क्वारंटीन 
आईपीएल 2022 आईपीएल पर फिर छाया कोरोना का साया, दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम हुई क्वारंटीन 
हाईलाइट
  • कैपिटल्स के अगले मैच पर कोविड का संकट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इस साल फिर से आईपीएल पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स के एक खिलाड़ी ने कोरोना के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। टीम ने आईपीएल 2022 में अपने अगले मुकाबले से पहले पूरी टीम का पुणे जाना रद्द कर दिया है। खिलाड़ियों और टीम के अन्य सदस्यों को अपने कमरों में क्वारंटीन किया गया है, इसके बाद सभी के लिए डोर-टू-डोर कोविड परीक्षण सोमवार,18 अप्रैल से आयोजित किया जाएगा। 

बता दें कि इससे पहले, टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद एक खिलाड़ी का कोविड टेस्ट भी पॉजिटिव आया है जो कि टूर्नामेंट के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। कोरोना की वजह से आईपीएल 2021, को पिछले साल बीच में ही स्थगित कर दिया गया था और बाद में इसे यूएई में कराया गया। इस साल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पिछले साल जैसी गलती करने से बचना चाहेगी।

दिल्ली कैपिटल्स के अगले मैच पर छाए काले बादल
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, खिलाड़ी की रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस टेस्ट की पुष्टि के लिए उनका आगे आरटी-पीसीआर टेस्ट भी कराया जाएगा। वहीं अन्य खिलाड़ियों और टीम के सदस्यों को भी अपने अगले मैच के लिए पुणे जाने से पहले कोविड टेस्ट से गुजरना होगा। बता दें कि, कैपिटल्स को बुधवार, 20 अप्रैल को महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पंजाब किंग्स के साथ मुकाबला करना है। रिपोर्ट में कहा गया है कि टीम के अगले मैच के लिए बीसीसीआई के साथ चर्चा की जा रही है, खासकर पंजाब के खिलाफ उनके मैच पर जो एमसीए स्टेडियम में होने वाला है।

आईपीएल की अंक तालिका में, ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम पांच मैचों में मिली तीन हार के साथ आठवें स्थान पर है और शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  से अपना मैच 16 रन से हार गई।

 

Created On :   18 April 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story