दैनिक भास्कर हिंदी: Video : क्रिकेट का भगवान फिर उतरा मैदान में, बैटिंग देखकर कहेंगे क्यों लिया संन्यास

September 28th, 2019

हाईलाइट

  • सचिन तेंदुलकर ने पानी भरी पिच पर किया बल्लेबाजी का अभ्यास
  • वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर किया शेयर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के भगवान कहे जाते हैं। दुनिया के हर गेंदबाज को उन्हें धोया और टीम को जीत दिलाई। सचिन संन्यास से चुके हैं लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं। वहीं सचिन का भी खेल के प्रति जुनून कम नहीं हुआ है। वह आज भी उतनी ही मेहनत कर रहे हैं, जितनी संन्यास लेने से पहले करते थे। सचिन ने ऐसा ही अपना कड़ी प्रैक्टिस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

पानी की पिच पर प्रैक्टिस

सचिन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो पानी से भरी पिच पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन लिखा है, खेल के लिए प्यार और जुनून हमेशा आपको अभ्यास करने के नए तरीके खोजने में मदद करता है। सबसे बढ़कर आप जो करते हैं उसका आनंद लेने के लिए। 

 


वीडियो में सचिन प्रैक्टिस टेनिस बॉल से कर रहे हैं। गेंद पिच पर पड़कर काफी तेजी से आ रही है। खास बात है कि इतनी मुश्किल पिच पर भी सचिन बेहतरीन शॉट्स लगा रहे हैं। सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर में टेस्ट में 51 और वनडे में 49 शतक लगाए हैं। तेंदुलकर कुल 989 खिलाड़ियों के साथ खेले हैं, जिनमें 141 भारतीय और 848 दूसरे देश के खिलाड़ी हैं। वहीं सचिन वनडे में दोहरा शतक लगाने वाले पहले व्यक्ति थे।