गब्बर का तलाक: शादी के 8 साल बाद पत्नी आयशा से अलग हुए स्टार क्रिकेटर शिखर धवन, इंस्टाग्राम पर किया भावुक पोस्ट

September 8th, 2021

हाईलाइट

  • शादी के 8 साल बाद पत्नी आयशा से अलग हुए शिखर धवन
  • आयशा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट से की पुष्टि
  • तलाक पर शिखर धवन की ओर से नहीं आया कोई स्टेटमेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन पत्नी आयशा मुखर्जी से अलग हो गए हैं। दोनों ने वर्ष 2012 में शादी की थी और 2014 में इस कपल ने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम जोरावर है। आयशा की पहली शादी से दो बेटियां भी हैं। आयाशा ने तलाक की पुष्टि इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की है। हालांकि शिखर धवन की ओर इस पर कोई भी बयान या प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

अक्टूबर 2012 में हुई थी शादी
अक्टूबर 2012 में शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से शादी की थी, जिनकी पहली शादी से दो बेटियां हैं। शिखर-आयशा का एक 7 साल का बेटा है, जिसका नाम जोरावर है। जोरावर का जन्म 2014 में हुआ था। मेलबर्न की रहने वाली आयशा मुखर्जी शादी के 8 साल बाद क्रिकेटर शिखर धवन से अलग हुई हैं।

इंस्टाग्राम पोस्ट में क्या लिखा
आयशा ने तलाक के बारे में इंस्टाग्राम पर लिखा कि एक बार तलाक हो चुका है लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था। मुझे काफी कुछ साबित करना था। इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था। उन्होंने लिखा कि मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है लेकिन फिर मेरा दो बार तलाक हो गया। मजेदार बात है कि शब्दों के कितने ताकतवर मतलब और संबंध हो सकते हैं। मैंने तलाकशुदा के रूप में खुद से यह महसूस किया। पहली बार जब मेरा तलाक हुआ तब मैं काफी ज्यादा डरी हुई थी। मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं। मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया। तलाक काफी गंदा शब्द था। इसलिए सोचिए मेरे साथ दोबारा ऐसा हुआ। यह भयानक था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)