comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Watch Viral Video: डेविड वॉर्नर ने बेटी के साथ बॉलीवुड के पॉपुलर आइटम सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर किया डांस

Watch Viral Video: डेविड वॉर्नर ने बेटी के साथ बॉलीवुड के पॉपुलर आइटम सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर किया डांस

हाईलाइट

  • वॉर्नर ने बेटी इंडी के साथ बॉलीवुड के पॉपुलर आइटम सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर किया डांस
  • वॉर्नर ने अपनी बेटी के साथ इस गाने पर 2 डांस वीडियो बनाए और शेयर किए हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन (Lockdown) के चलते दुनियाभर के सभी खिलाड़ी घरों में अपनी फैमली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड रहें हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (shikhar dhawan) ने अपने बेटे जोरावर के साथ पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग 'डैडी कूल' (daddy cool) पर डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ था। धवन के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भी अपनी बेटी इंडी (Indi) के साथ डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और यह कुछ ही देर में वायरल हो गया है। 

वॉर्नर ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो की खास बात यह है कि वॉर्नर और उनकी बेटी बॉलीवुड के पॉपुलर आइटम सॉन्ग 'शीला की जवानी' (Sheila Ki Jawani) पर डांस कर रहे हैं और उनकी बेटी ने इंडियन ड्रेस भी पहनी हुई है। वॉर्नर और उनकी बेटी दोनों कटरीना कैफ (Katrina kaif) के इस गाने के सिग्नेचर स्टेप्स को कॉपी करते दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि, 'शीला की जवानी' गाना अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म 'तीस मार खां' (tees maar khan) फिल्म का है, जो 2010 में रिलीज हुई थी। यह लोकप्रिय बॉलीवुड गाना है और इसमें कटरीना कैफ ने डांस किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Indi has asked to also do one for you guys! please help me someone!!!!!! #statue

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

वॉर्नर ने हाल ही में अपनी 5 साल की बेटी के कहने पर टिकटॉक (Tik-Tok) अकाउंट बनाया है। उन्होंने यह वीडियो टिकटॉक पर ही बनाया है। यह क्यूट वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वॉर्नर ने 2 बार इस गाने पर बेटी के साथ डांस का वीडियो बनाया है और शेयर किया है। पहला वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में डेविड वॉर्नर ने लिखा, 'मुझे बिलकुल नहीं पता क्या हो रहा है। अपनी बेटी के कहने पर मैं टिकटॉक पर आ गया हूं। लेकिन मेरा एक भी फॉलोअर नहीं है, मेरी मदद कीजिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

somebody help us please!!

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

वॉर्नर से पहले गुरुवार को धवन ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ डांस का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह अपने बेटे जोरावर के साथ पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग 'डैडी कूल' (daddy cool) पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। यह मजेदार सॉन्ग बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान (shahrukh khan) की पॉपुलर फिल्म 'चाहत' (Chaahat) का है। 

बता दें कि, वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनका भारत के साथ खास कनेक्शन भी है।  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए खेलते हैं। उनकी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद IPL का खिताब भी जीत चुकी है। 

कमेंट करें
QDgZy
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।