Watch Viral Video: डेविड वॉर्नर ने बेटी के साथ बॉलीवुड के पॉपुलर आइटम सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर किया डांस

David Warner dances to Bollywood item song Sheila Ki Jawani with daughter Indi, Watch Viral Video
Watch Viral Video: डेविड वॉर्नर ने बेटी के साथ बॉलीवुड के पॉपुलर आइटम सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर किया डांस
Watch Viral Video: डेविड वॉर्नर ने बेटी के साथ बॉलीवुड के पॉपुलर आइटम सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर किया डांस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन (Lockdown) के चलते दुनियाभर के सभी खिलाड़ी घरों में अपनी फैमली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड रहें हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (shikhar dhawan) ने अपने बेटे जोरावर के साथ पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग "डैडी कूल" (daddy cool) पर डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ था। धवन के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भी अपनी बेटी इंडी (Indi) के साथ डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और यह कुछ ही देर में वायरल हो गया है। 

वॉर्नर ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो की खास बात यह है कि वॉर्नर और उनकी बेटी बॉलीवुड के पॉपुलर आइटम सॉन्ग "शीला की जवानी" (Sheila Ki Jawani) पर डांस कर रहे हैं और उनकी बेटी ने इंडियन ड्रेस भी पहनी हुई है। वॉर्नर और उनकी बेटी दोनों कटरीना कैफ (Katrina kaif) के इस गाने के सिग्नेचर स्टेप्स को कॉपी करते दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि, "शीला की जवानी" गाना अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म "तीस मार खां" (tees maar khan) फिल्म का है, जो 2010 में रिलीज हुई थी। यह लोकप्रिय बॉलीवुड गाना है और इसमें कटरीना कैफ ने डांस किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Indi has asked to also do one for you guys! please help me someone!!!!!! #statue

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

वॉर्नर ने हाल ही में अपनी 5 साल की बेटी के कहने पर टिकटॉक (Tik-Tok) अकाउंट बनाया है। उन्होंने यह वीडियो टिकटॉक पर ही बनाया है। यह क्यूट वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वॉर्नर ने 2 बार इस गाने पर बेटी के साथ डांस का वीडियो बनाया है और शेयर किया है। पहला वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में डेविड वॉर्नर ने लिखा, "मुझे बिलकुल नहीं पता क्या हो रहा है। अपनी बेटी के कहने पर मैं टिकटॉक पर आ गया हूं। लेकिन मेरा एक भी फॉलोअर नहीं है, मेरी मदद कीजिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

somebody help us please!!

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

वॉर्नर से पहले गुरुवार को धवन ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ डांस का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह अपने बेटे जोरावर के साथ पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग "डैडी कूल" (daddy cool) पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। यह मजेदार सॉन्ग बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान (shahrukh khan) की पॉपुलर फिल्म "चाहत" (Chaahat) का है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Life is so much fun with this mastikhor insaan! Sachi bolu toh daddy aur beta dono hi cool! Love this little one

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें कि, वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनका भारत के साथ खास कनेक्शन भी है।  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए खेलते हैं। उनकी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद IPL का खिताब भी जीत चुकी है। 

Created On :   18 April 2020 9:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story