डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा की बीबीएल-12 में वापसी तय

David Warner, Steve Smith, Usman Khawaja set to return to BBL-12
डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा की बीबीएल-12 में वापसी तय
बिग बैश लीग 12 डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा की बीबीएल-12 में वापसी तय
हाईलाइट
  • दक्षिण अफ्रीका पर टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत के बाद इस सप्ताह अपने बीबीएल क्लब में शामिल होंगे

डिजिटल डेस्क,मेलबर्न। बिग बैश लीग (बीबीएल) का चल रहा 12वां सीजन नौ आस्ट्रेलियाई टेस्ट खिलाड़ियों की प्रतियोगिता में वापसी के साथ और भी बड़ा हो जाएगा। डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, ट्रेविस हेड, एलेक्स केरी, नाथन लियोन, मैथ्यू रेनशॉ और एश्टन एगर आस्ट्रेलिया के सबसे हालिया टेस्ट इलेवन के नौ खिलाड़ी हैं, जो दक्षिण अफ्रीका पर टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत के बाद इस सप्ताह अपने बीबीएल क्लब में शामिल होंगे।

वार्नर शुक्रवार को मौजूदा चैंपियन पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ घरेलू मुकाबले में नौ साल में पहली बार सिडनी थंडर का प्रतिनिधित्व करेंगे। वह उस क्लब के लिए पांच मैच खेलेंगे जिसके लिए उन्होंने दिसंबर 2011 में बीबीएल का पहला शतक बनाया था।

सिडनी सिक्सर्स रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ अपने मैच के लिए स्मिथ और लियोन की टीम में स्वागत करेंगे। एश्टन एगर स्कॉर्चर्स में लौटेंगे, जिसने हाल ही में विस्तारित टेस्ट टीम के सदस्य लांस मॉरिस का भी स्वागत किया है। एससीजी में शनिवार को सिडनी स्मैश में वार्नर, स्मिथ, लियोन और उनके संबंधित टीमों के बीच बड़ा प्रदर्शन होगा।

ख्वाजा बुधवार को ब्रिसबेन हीट के लिए अपना पहला मैच खेल सकते हैं, जिसमें मार्नस लाबुशेन और मैथ्यू रेनशॉ भी लौट रहे हैं। उनकी वापसी हीट की बल्लेबाजी लाइनअप को मजबूत करेगी क्योंकि वे गाबा में स्कॉर्चर्स के खिलाफ अपनी फाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखना चाहते हैं।

हेड और कैरी एडिलेड स्ट्राइकर्स में भी फस्र्ट नेशंस राउंड के लिए समय पर लौट आएंगे, जो शनिवार को एडीलेड ओवल में उनकी पहली बीबीएल 12 उपस्थिति होगी। वे एक शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हैं, जिसने हाल ही में पिछले सप्ताह होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ बीबीएल इतिहास में सबसे अधिक रन का पीछा किया।

बीबीएल-12 के होम और अवे सीजन के केवल तीन सप्ताह शेष रहने के साथ, सभी टीमें फाइनल के लिए संघर्ष में बनी हुई हैं, जिससे प्लेआफ में जगह बनाने के लिए आस्ट्रेलिया के सबसे बड़े नामों की वापसी महत्वपूर्ण हो गई है। क्रिकेट आस्ट्रेलिया के बिग बैश लीग के महाप्रबंधक एलिस्टेयर डॉब्सन ने कहा, दुनिया की नंबर एक आस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के सदस्यों का बीबीएल में स्वागत करने के लिए हर कोई उत्साहित है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Jan 2023 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story