इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया : ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए इंग्लैंड लायंस की टीम घोषित

October 15th, 2021

हाईलाइट

  • इंग्लैंड की टीम चार नवंबर को एशेज सीरीज खेलने के लिए टेस्ट विशेषज्ञों के साथ रवाना होगी

डिजिटल डेस्क, लंदन। नवंबर से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए इंग्लैंड लायंस ने गुरुवार को 14 सदस्यीय टीम की घोषणा की।

इंग्लैंड की टीम चार नवंबर को एशेज सीरीज खेलने के लिए टेस्ट विशेषज्ञों के साथ रवाना होगी। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की विज्ञप्ति के अनुसार, खिलाड़ियों का चयन फिटनेस नियमों के आधार पर किया गया है, जो आने वाले हफ्ते से जुड़ेंगे।

इस टीम में चार खिलाड़ियों को शामिल किया गया है, जिन्होंने टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है। इनके नाम जेम्स ब्रेसी, मेसन क्रेन, बेन फॉक्स और डॉम सिब्ले हैं।

लंकाशायर के बल्लेबाज जोश बोहनोन, सरे के विकेटकीपर जेमी स्मिथ और सीमर लियाम नॉरवेल की वारविकशायर की जोड़ी और सलामी बल्लेबाज रॉब येट्स लायंस सेट-अप में नए हैं।

इंग्लैंड टीम के पास पहले से लायंस का अनुभव रहा है। डरहम के सलामी बल्लेबाज एलेक्स लीस छह साल में पहली बार लायंस में लौटे हैं। 28 साल का बाएं हाथ का यह बल्लेबाज काउंटी चैंपियनशिप में शानदार फॉर्म में है और इस दौरे पर अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करेंगे।

लायंस की टीम इंग्लैंड एशेज टीम के साथ मैच खेलने के लिए कैंप में आने वाली है। ये दोंनो टीम एशेज शुरू होने से पहले दो प्री मैच खेलेंगे। ये क्वीसंलैंड में खेले जाएंगे। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ए के साथ भी चार दिनों का एक टेस्ट मैच खेला जाएगा। जिसके लिए समय और जगह जल्द ही निर्धारित कर दिए जाएंगे। इसके बाद टीम 16 दिसंबर को वापस आ जाएगी।

इस बीच, टीम के कप्तान ने अभी तक ये ऐलान नहीं किया है। इस कोचिंग टीम का नाम सही समय आने पर रखा जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लायंस टीम

टॉम एबेल (समरसेट), जोश बोहनोन (लंकाशायर), जेम्स ब्रेसी (ग्लूस्टरशायर), ब्रायडन कारसे (डरहम), मेसन क्रेन (हैम्पशायर), मैथ्यू फिशर (यॉर्कशायर), बेन फॉक्स (सुरे), एलेक्स लीस (डरहम), साकिब महमूद (लंकाशायर), लियाम नॉरवेल (वार्विकशायर), मैट पाकिर्ंसन (लंकाशायर), डोम सिबली (वार्विकशायर), जेमी स्मिथ (सरे), रॉब येट्स (वार्विकशायर)

 

(आईएएनएस)