इयोन मॉर्गन अंतर्राष्ट्रीय मैचों से संन्यास लेने पर कर रहे विचार

Eoin Morgan contemplating retiring from international matches
इयोन मॉर्गन अंतर्राष्ट्रीय मैचों से संन्यास लेने पर कर रहे विचार
रिपोर्ट इयोन मॉर्गन अंतर्राष्ट्रीय मैचों से संन्यास लेने पर कर रहे विचार
हाईलाइट
  • इयोन मॉर्गन अंतर्राष्ट्रीय मैचों से संन्यास लेने पर कर रहे विचार

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर इयोन मोर्गन की जगह टेस्ट टीम के कप्तान बन सकते हैं, क्योंकि वह अंतराष्ट्रीय संन्यास लेने पर विचार कर रहे हैं। यह जानकारी द गार्जियन की एक रिपोर्ट में दी गई है। कप्तान के रूप में अपने समय में इंग्लैंड की सफेद गेंद को बदलने का श्रेय 35 वर्षीय मॉर्गन ने 2019 में विश्व कप जीतने के बाद से एक अकेला शतक बनाया है और नीदरलैंड के खिलाफ खेले गए दो एकदिवसीय मैचों में बुरी तरह विफल रहे थे।

दूसरी ओर, बटलर आईपीएल 2022 में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में उभरे। साथ ही फाइनल में राजस्थान रॉयल्स का मार्गदर्शन करने के बाद सीरीज में डच के खिलाफ शानदार फॉर्म में थे क्योंकि उन्होंने 70 गेंदों पर नाबाद 162 रन बनाए थे।

रिपोर्ट में कहा गया है, क्या मॉर्गन को एक या दोनों प्रारूपों पर अपना समय देना चाहिए, उम्मीद है कि जोस बटलर कप्तान के रूप में कदम रखेंगे, बटलर 2015 से उप-कप्तान रहे और 13 बार टीम का नेतृत्व किया। साथ ही मोईन अली भी टीम में शामिल हो सकते हैं।

जब से इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराकर 50 ओवर का विश्व कप जीता है, मॉर्गन तब से अपनी फार्म में नहीं है। उन्होंने अगस्त 2020 से दोनों सीमित ओवरों के प्रारूपों में 26 पारियों में सिर्फ एक अर्धशतक बनाया, जबकि 2019 में विश्व कप खिताब जीतने के बाद से उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ सिर्फ एक शतक बनाया जड़ा था।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Jun 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story