क्रिकेट: कोहली के कप्तानी छोड़ने की घोषणा के समय पर पूर्व क्रिकेटरों ने उठाए सवाल

September 20th, 2021

हाईलाइट

  • कोहली के कप्तानी छोड़ने की घोषणा के समय पर पूर्व क्रिकेटरों ने उठाए सवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विराट कोहली के आईपीएल 2021 के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की कप्तानी छोड़ने का फैसला करने की घोषणा के समय पर कई पूर्व खिलाड़ियों ने सवाल उठाए हैं। पूर्व खिलाड़ियों का कहना है कि वह इस बात की घोषणा आईपीएल के बाद भी कर सकते थे।

तीन दिन पहले कोहली ने कहा था कि वह आईसीसी टी20 विश्व कप होने के बाद भारतीय टीम के टी20 प्रारुप की कप्तानी छोड़ेंगे। कोहली ने रविवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ने की घोषणा की थी, जिसके बाद पूर्व खिलाड़ी आŸर्चयचकित रह गए।

पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, मैं उनके फैसले से काफी हैरान हूं। कोहली को इस समय यह फैसला नहीं लेना चाहिए था। यह टीम को किसी भी तरह से मदद नहीं करेगा। अगर उन्हें कप्तानी छोड़नी ही थी तो वह टूर्नामेंट के बाद छोड़ सकते थे क्योंकि उनके इस निर्णय से टीम पर प्रभाव पड़ेगा।

पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि कोहली ने कप्तानी छोड़ने का फैसला टूर्नामेंटों से पहले क्यों लिया। कोहली ने आरसीबी की कप्तानी 2013 में संभाली थी।

(आईएएनएस)