दैनिक भास्कर हिंदी: राशिद लतीफ ने कहा- गांगुली का 4 देशों के टूर्नामेंट का आइडिया फ्लॉप है

December 25th, 2019

हाईलाइट

  • लतीफ ने गांगुली के चार देशों के प्रस्तावित टूर्नामेंट के आइडिया को फ्लॉप और बकवास बताया
  • लतीफ ने कहा, यह आइडिया उसी तरह फ्लॉप होगा जिस तरह से बिग थ्री मॉडल हुआ था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विकेट कीपर राशिद लतीफ ने BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के चार देशों के प्रस्तावित टूर्नामेंट के आइडिया को फ्लॉप और बकवास बताया है। उन्होंने कहा है कि, यह आइडिया उसी तरह फ्लॉप होगा जिस तरह से बिग थ्री मॉडल हुआ था। लतीफ ने एक यूट्यूब वीडियो में कहा, चार टीमों को इस टूर्नामेंट में लाकर बाकी टीमों को अलग-थलग करना चाहते हैं जो अच्छा नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि, यह बिग थ्री मॉडल की तरह फ्लॉप रहेगा, जो कुछ साल पहले लाया गया था।

इससे पहले, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने मंगलवार को कहा था कि, उसकी चार देशों के टूर्नामेंट के मुद्दे पर BCCI से बात हुई है। ECB ने कहा था, हम बड़े देशों के नेतृत्वकर्ताओं से लगातार मिलते रहते हैं और खेले के बारे में चर्चा करते रहते हैं। उन्होंने कहा, चार देशों के टूर्नामेंट की बात दिसंबर में BCCI के साथ हुई बैठक में हुई थी और अगर यह विचार आगे बढ़ता है तो हम ICC के बाकी सदस्यों से बात करने को तैयार हैं।

BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस बैठक के बारे में बताया था। जबकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को अभी पुष्टि करनी बाकी है। ECB ने कहा, हम सभी जानते हैं कि विश्व क्रिकेट का कार्यक्रम काफी व्यस्त है। इसलिए हमें पता है कि इस पर काफी चर्चा होगी और कुछ लोग हैं जो चर्चा करेंगे और जो सही है उसे किया जाएगा। लेकिन हम सभी जानते हैं कि कार्यक्रम कितना व्यस्त है। यह कार्यक्रम ICC से मान्यता प्राप्त नहीं है, क्योंकि इसमें तीन से ज्यादा टीमें हिस्सा लेंगी और यह मल्टी लेटरल रोस्टर का हिस्सा नहीं है। योजना 2021 से इसे आयोजित करने की है।

खबरें और भी हैं...