मैच में अच्छे परिणाम नहीं निकलने से मुंबई टीम को मिली निराशा

Frustration for Mumbai team due to lack of good results in the match: Tim David
मैच में अच्छे परिणाम नहीं निकलने से मुंबई टीम को मिली निराशा
टिम डेविड मैच में अच्छे परिणाम नहीं निकलने से मुंबई टीम को मिली निराशा
हाईलाइट
  • मैच में अच्छे परिणाम नहीं निकलने से मुंबई टीम को मिली निराशा : टिम डेविड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल 2022 मुंबई इंडियंस के लिए खराब सीजन गुजरा, जिसमें पांच बार की चैंपियन 14 लीग मैचों में से सिर्फ चार जीत के साथ तालिका में सबसे नीचे है। बल्लेबाज टिम डेविड ने स्वीकार किया कि अच्छे परिणाम नहीं आने पर उन्हें निराशा हाथ लगी थी। 30 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत हासिल करने से पहले मुंबई का सीजन लगातार आठ हार के साथ गुजरा।

हालांकि उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को प्लेऑफ में भेजने के लिए दिल्ली कैपिटल्स को हराया था, जहां टीम ने पांच विकेट से जीत दर्ज की थी। अगले सीजन के लिए रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम अपने अभियान में बदलाव करेगी।

डेविड ने पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, कई बार ऐसा हुआ है जब हम अच्छा परिणाम प्राप्त करना चाहते थे, लेकिन निराशाजनक हाथ लगी है। लेकिन इस सीजन में हमने कई चुनौतियों को पार किया है। मुंबई के लिए अपने पहले वर्ष में मेगा नीलामी में 8.25 करोड़ रुपये में खरीदे जाने के बाद डेविड ने पहले दो मैचों में 12 और 1 का स्कोर बनाया।

इसके बाद उन्होंने राजस्थान के खिलाफ जीत से प्लेइंग इलेवन में शामिल किया, जहां उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। गुजरात टाइटंस के खिलाफ नाबाद 44 रनों के साथ सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 18 गेंदों में 46 रन बनाकर और दिल्ली के खिलाफ 11 गेंदों में 34 रनों की बल्लेबाजी की। उनकी इस बल्लेबाजी ने क्रिकेट जगत में हलचल भी मचा दी थी।

अपनी फिटनेस को लेकर उन्होंने आगे बताया कि अपनी फिटनेस और कौशल पर कड़ी मेहनत करने के लिए उन्होंने इस अवधि का उपयोग किया। मैंने जिम में काफी समय बिताया है, शायद मैं प्लेइंग इलेवन में जितना कर सकता था उससे ज्यादा मैंने अपनी बल्लेबाजी पर कड़ी मेहनत की। क्रीज पर अधिक स्थिर रहने के साथ गेंद को स्विंग कराने की कोशिश की इसलिए मुझे लगता है कि मैं काफी मजबूत हो गया हूं।

डेविड ने आठ मैचों में 37.20 की औसत और 216.27 के स्ट्राइक रेट से 186 रन बनाए। उन्होंने कहा कि ईशान किशन, तिलक वर्मा और रमनदीप सिंह जैसे युवा मुंबई टीम में अपना जलवा बिखेरते रहेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 May 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story