अंतरिम कोच मैकडॉनल्ड के दृष्टिकोण से खुश हूं

Happy with interim coach McDonalds approach: Finch
अंतरिम कोच मैकडॉनल्ड के दृष्टिकोण से खुश हूं
फिंच अंतरिम कोच मैकडॉनल्ड के दृष्टिकोण से खुश हूं
हाईलाइट
  • फिंच ने पिछले चार वर्षों में लैंगर को उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई सफेद गेंद के कप्तान आरोन फिंच अंतरिम कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड के शांत और बहुत दूर दृष्टिकोण से खुश हैं। उन्होंने आगे कहा कि पूर्व क्रिकेटर का यह दृष्टिकोण टीम को अच्छी स्थिति में रखेगा। जस्टिन लैंगर के पद छोड़ने के बाद हाल ही में मैकडॉनल्ड ने ऑस्ट्रेलियाई अंतरिम कोच के रूप में पदभार संभाला, लैंगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा छह महीने के अनुबंध विस्तार की पेशकश से नाखुश थे।

ऑस्ट्रेलियाई अखबारों की रिपोटरें ने सुझाव दिया था कि क्रिकेटरों और सहयोगी स्टाफ ने लैंगर को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

फिंच, जिन्होंने विक्टोरिया और बिग बैश लीग (बीबीएल) की ओर से मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए मैकडॉनल्ड के साथ मिलकर काम किया है। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम - पाकिस्तान के एक महीने के दौरे पर जाने की तैयारी कर रही है।

उन्होंने सेन रेडियो से कहा, वह वास्तव में अच्छे रहे हैं। वह हमेशा बहुत शांत और बहुत दूर दृष्टीकोण रखते हैं। वह उस तरफ से बहुत अच्छी तरह से योजनाबद्ध और व्यवस्थित है। फिंच ने पिछले साल के अंत में यूएई में अपने पहले आईसीसी टी20 विश्व कप खिताब के लिए टीम का मार्गदर्शन किया था।

मैकडॉनल्ड ने ऑस्ट्रेलिया के लिए चार टेस्ट खेले हैं और क्रमश: विक्टोरिया और रेनेगेड्स को शेफील्ड शील्ड और बिग बैश खिताब के लिए प्रशिक्षित किया है।

फिंच ने कहा कि प्रशिक्षण के मामले में बहुत कुछ नहीं बदला है, क्योंकि खिलाड़ियों के साथ मैकडॉनल्ड के संबंध वही थे, जब वह मुख्य कोच लैंगर के सहायक थे।

फिंच ने पिछले चार वर्षों में लैंगर को उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि यह ऑस्ट्रेलियाई कोचिंग सिस्टम में बदलाव का समय है।

आईएएनएस

Created On :   18 Feb 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story