Watch Viral Video: पांड्या ब्रदर्स ने बैड पर हाथ से खेला टेबल टेनिस

Hardik and Krunal Pandya Play Table Tennis on bed, Watch Viral Video
Watch Viral Video: पांड्या ब्रदर्स ने बैड पर हाथ से खेला टेबल टेनिस
Watch Viral Video: पांड्या ब्रदर्स ने बैड पर हाथ से खेला टेबल टेनिस

डिजिटल डेस्क। कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन के चलते दुनियाभर के सभी खिलाड़ी घरों में अपनी फैमली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या भी इस दौरान अपने घर पर फैमली के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं लॉकडाउन में यह दोनों सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं।

हार्दिक और क्रुणाल आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में क्रुणाल पांड्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने भाई हार्दिक पंड्या के साथ बैड पर टेबल टेनिस खेलते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में खेले जा रहे टेबल टेनिस में दोनों भाइयों ने एक नया टि्वस्ट दिया है। दरअल, इस टेबल टेनिस में ना तो रैकेट है और ना ही टेबल। हार्दिक और क्रुणाल यह टेबल टेनिस बैड पर खेल रहे हैं। बिना रैकेट के इन दोनों भाइयों ने अपने हाथ को ही रैकेट बना लिया है। क्रुणाल ने इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- एक अलग खेल के साथ एक्शन में पांड्या ब्रदर्स... हार्दिक और मैं हमेशा एक दूसरे के लिए प्रतिद्वंदी रहे हैं। आपको क्या लगता है, कौन जीतेगा यह राउंड?। 

Created On :   24 April 2020 11:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story