comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

क्रिकेट: हार्दिक को फिर याद आया चैट शो, बोले-विवाद के बाद मैंने और राहुल ने एक-दूसरे से ले लिया था 1 महीने का ब्रेक

क्रिकेट: हार्दिक को फिर याद आया चैट शो, बोले-विवाद के बाद मैंने और राहुल ने एक-दूसरे से ले लिया था 1 महीने का ब्रेक

हाईलाइट

  • भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने एक बार फिर उस चैट शो विवाद को याद किया
  • 'कॉफी विद करण' चैट शो विवाद के कारण पंड्या और राहुल का करियर अधर में लटक गया था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने एक बार फिर उस चैट शो विवाद को याद किया है। जिसके कारण सिर्फ उनका ही नहीं उनकी टीम के साथी लोकेश राहुल का करियर भी अधर में लटक गया था। इन दोनों को ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बीच भारत वापस बुला लिया गया था। इन दोनों ने मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' पर महिलाओं को लेकर गलत टिप्पणी की थी।

राहुल और मैंने एक साथ कई अच्छे और बुरे दिन देखे हैं: हार्दिक
हार्दिक ने बताया कि, उन्होंने एक दूसरे से ब्रेक ले लिया था। क्योंकि शो के बाद दबाव काफी बढ़ गया था। उन्होंने साथ ही कहा है कि, तब से उनकी और राहुल की दोस्ती काफी बढ़ गई है और अब वे भाई के समान हो गए हैं। उन्होंने कहा, वह मेरे लिए भाई समान हैं। हम दोनों ने एक दूसरे की सफलता का लुत्फ उठाया है और एक ही साथ बुरे दिन भी देखे हैं। उन्होंने कहा, हां, हमने एक-दूसरे से एक महीने का ब्रेक ले लिया था। क्योंकि उस समय दबाव काफी ज्यादा था लेकिन वो शख्स नहीं बदला।

विवाद के बाद अब मैं थोड़ा चतुर हो गया हूं
पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, हां, इसके बाद से वो थोड़ा और शांत हो गए हैं, लेकिन हमारी दोस्ती पहले जैसी ही है। हमारी जिंदगी में जो कुछ भी हुआ हो, हम एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं। हार्दिक ने साथ ही बताया कि उस समय के बाद वह किस तरह से बदले। उन्होंने कहा, मैं थोड़ा चतुर हो गया हूं, बस। मैंने अपनी जिंदगी में गलतियां की हैं और मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी बात यह है कि, मैंने उन्हें कबूल किया है। अगर मैं अपनी गलती नहीं मानता तो एक और टेलीविजन शो होता।

'परिवार के साथ दुर्व्यवहार हुआ, पिता का मजाक उड़ा'
हार्दिक ने कहा, इसी तरह अगर मैं क्रिकेट में अपनी गलती नहीं मानूंगा तो मैं वो गलती दोबारा दोहराऊंगा। मैं बस अपनी गलती मान के आगे बढ़ना चाहता हूं। उन्होंने कहा, मेरे पिता को गालियां दी गईं। उन्होंने इंटरव्यू दिया और लोगों ने उनका मजाक बनाया। मुझे सबसे ज्यादा इस बात का बुरा लगा कि, मेरे काम के कारण मेरे परिवार वालों को समस्या हुई और यह मुझे बर्दाश्त नहीं है।

कमेंट करें
tphU0