पूल में नजर आई हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा, फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा-हाय गर्मी 

Hardik Pandyas wife Natasha was seen in the pool, captioning the photo, wrote - Hi summer
पूल में नजर आई हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा, फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा-हाय गर्मी 
आईपीएल 2022 पूल में नजर आई हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा, फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा-हाय गर्मी 
हाईलाइट
  • उनकी इन फोटोज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गुजरात टाइंटस के कप्तान हार्दिक पांड्या जहां इन दिनों आईपीएल 2022 में व्यस्त हैं तो वहीं उनकी पत्नी नताशा स्तांकोविक स्वीमिंग पूल में नहाती नजर आ रही हैं। नताशा नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिससे वे सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी हुई हैं। 

Natasa

नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे स्वीमिंग पूल पर व्हाइट बिकनी पहनी नजर आ रही हैं। नताशा नें पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – हाय गर्मी। 

Hardik with wife

वैसे तो नताशा सोशल मीडिया पर हमेशा सूर्खियों में बनी ही रहती हैं और हमेशा अपनी पूल साइड फोटोज शेयर करती रहती हैं। वहीं उनकी इन फोटोज को भी उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। 

Natasa Insta pic

नताशा के फोटोज को उनकी जेठानी पंखुड़ी शर्मा और सिंगर आस्था गिल ने भी लाइक किया। साथ ही ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने भी कमेंट करते हुए नताशा को हॉटी कहा जेठानी पंखुड़ी ने भी रिप्लाई में फायर का साइन दिया।

Is Hardik Pandya Married? Indian All-rounder Raises Eyebrows With Latest  Instagram Post

हार्दिक पांड्या नें एक साल डेट करने के बाद सर्बियाई मॉडल नताशा से मार्च 2020 में शादी की थी। जिसके बाद जुलाई 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था।

It was the birthday of Hardik Pandya's son, but his eyes were fixed on his  wife wearing a short dress. – PressWire18

वहीं इसी साल जनवरी में नताशा के प्रेग्नेंसी की खबर भी सामने आई थी। जिसके बाद दोनों को सोशल मीडिया पर जम कर ट्रोल किया गया था। जिस पर उनके ही एक दोस्त ने कहा था की यहा खबर सच नहीं हो सकती क्योकिं मुझे नहीं लगता की ये कपल भी दूसरे बेबी के बारें में सोच सकते हैं।

Natasa photo

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइंटनस नें लगातार 3 मैचो में जीत हासिल की है। वहीं चौथे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद नें गुजरात टाइंटनस को 8 विकेट से हरा दिया था।  

GT vs DC, IPL 2022 prediction: Who will win Gujarat Titans vs Delhi  Capitals match today? - Sports News

आपको बता दें की कप्तान हार्दिक पंड्या की टीम गुजरात टाइटन्स (GT) का 5वां मैच गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ होना है। नताशा हार्दिक पांड्या के साथ मुम्बई में ही रहती है। वे लगातार हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइंटस का मैंच देखने जाती है। और उन्हें सपोर्ट करती नजर आती हैं।

Created On :   14 April 2022 12:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story