उम्मीद है कि चेन्नई के खिलाफ राजस्थान बेहतर प्रदर्शन करेगा

Hope Rajasthan do better against Chennai: Graeme Smith
उम्मीद है कि चेन्नई के खिलाफ राजस्थान बेहतर प्रदर्शन करेगा
ग्रीम स्मिथ उम्मीद है कि चेन्नई के खिलाफ राजस्थान बेहतर प्रदर्शन करेगा
हाईलाइट
  • उम्मीद है कि चेन्नई के खिलाफ राजस्थान बेहतर प्रदर्शन करेगा : ग्रीम स्मिथ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल के पहले सीजन के चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के लिए शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लीग के आखिरी मैच में जीत कर शीर्ष दो में जगह बनाने का मौका होगा। राजस्थान को एक जीत 24 मई को क्वालीफायर 1 में गुजरात टाइटंस के सामने ला खड़ा करेगा। लेकिन अगर वे हार जाते हैं, तो वे एक दिन बाद होने वाले एलिमिनेटर में अपनी किस्मत आजमाएंगे।

चेन्नई के खिलाफ मैच के सभी विभागों में राजस्थान को अच्छा करने की जरूरत है। उनके फिनिशर शिमरोन हेटमेयर की वापसी से उनका आत्मविश्वास और बढ़ गया होगा। इस पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ को लगता है कि राजस्थान के खिलाड़ियों को आईपीएल 2022 के लीग चरण के आखिरी मैच में चेन्नई के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए।

स्मिथ ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो में कहा, अब तक राजस्थान ने अच्छा क्रिकेट खेला है और वह फॉर्म में भी है। हेटमायर अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद वापस आ गए हैं, इसलिए यह उनके लिए अच्छी बात है। वे बस उम्मीद कर रहे होंगे कि वे सीएसके के खिलाफ सभी विभागों में अच्छा करें।

राजस्थान को चेन्नई के खिलाफ विशेष रूप से आगे बढ़ने के लिए सलामी बल्लेबाज और शीर्ष रन-स्कोरर जोस बटलर (13 मैचों में 52.25 पर 627 रन) की आवश्यकता होगी ताकि उन पर दबाव बनाया जा सके।

उन्होंने कहा, जोस बटलर को एक और बड़ी पारी की खेलनी होगी। हम सभी ने शीर्ष दो में फिनिशिंग के महत्व और खुद को नॉकआउट में खेलने का एक अतिरिक्त मौका देने के बारे में बात की है। इसलिए यह राजस्थान के लिए भी महत्वपूर्ण होगा।

स्मिथ के विचारों से सहमत हुए भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि अगर वे चेन्नई पर विजयी नहीं होते हैं और अंक तालिका के शीर्ष दो में जगह बनाने से चूक जाते हैं, तो यह राजस्थान के लिए निराशाजनक होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 May 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story