हैदराबाद को अगले सीजन में होल्डर जैसे खिलाड़ियों को लेकर टीम बनानी चाहिए

Hyderabad should build a team with players like Holder next season: Lara
हैदराबाद को अगले सीजन में होल्डर जैसे खिलाड़ियों को लेकर टीम बनानी चाहिए
लारा हैदराबाद को अगले सीजन में होल्डर जैसे खिलाड़ियों को लेकर टीम बनानी चाहिए

डिजिटल डेस्क, दुबई। वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा का मानना है कि सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल के अगले सीजन में ऑलराउंडर जैसन होल्डर जैसे खिलाड़ियों को लेकर टीम बनानी चाहिए। हैदराबाद का आईपीएल 2021 में अभियान निराशाजनक रहा और उसने 14 मैचों में सिर्फ तीन मुकाबलों में ही जीत हासिल की।

उन्होंने डेविड वार्नर को सीजन के बीच में कप्तानी से हटाया और उनकी जगह टीम की कमान केन विलियम्सन को सौंपी। हालांकि, इससे भी उनके प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ा। 

लारा ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, होल्डर निराशाजनक सीजन में भी चमके। मुझे नहीं पता कि वह टी20 के आउट एंड आउट खिलाड़ी हैं या नहीं लेकिन मुझे लगता है कि इन्हें अपनी टीम में उनके जैसे खिलाड़ियों को लेकर टीम बनानी चाहिए।

लारा ने कहा कि कप्तान के रूप में एक स्थानीय खिलाड़ी होने से टीमों को प्लेइंग इलेवन में चार स्लॉट के लिए अपने विदेशी खिलाड़ियों के साथ अधिक लचीला होने की अनुमति मिलती है।

लारा ने कहा कि ऐसी टीम में सकारात्मकता तलाशना मुश्किल था जिसका प्रदर्शन हर मैच के साथ गिरता रहा। हालांकि,लारा ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की प्रशंसा की, जिन्होंने शुक्रवार को टूर्नामेंट से बाहर होने के बावजूद आईपीएल में अपना सर्वोच्च स्कोर बनाया।

आईएएनएस

Created On :   9 Oct 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story