दैनिक भास्कर हिंदी: World Cup: हार के बाद कोहली ने फैंस से कहा- हमारे पास जो कुछ था हमने दिया

July 11th, 2019

हाईलाइट

  • कोहली ने ट्वीट कर सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया
  • विराट ने कहा-हमारे पास जो कुछ भी था हमने दिया
  • जडेजा ने कहा-प्रेरणा देते रहें और मैं अपनी आखिरी सांस तक अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ICC वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से मात देकर लगातार दूसरी बार फाइनल में प्रवेश किया। टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि, उनकी टीम ने टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की पूरी कोशिश की है।

मैच के बाद कोहली ने ट्वीट कर कहा, सबसे पहले मैं उन सभी फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो टीम को सपोर्ट करने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे। आपने इस टूर्नामेंट को हम सभी के लिए यादगार बनाया और हमने उस प्रेम को महसूस किया जो आपने हमें दिया। हम सभी निराश हैं और हमें भी वैसा ही महसूस हो रहा है, जैसा आपको हो रहा है। हमारे पास जो कुछ भी था हमने दिया। जय हिंद।

मैच में दमदार प्रदर्शन करने वाले रविंद्र जडेजा ने लिखा, खेल ने मुझे गिरने के बाद उठने और कभी हार न मानने की सीख दी है। हर प्रशंसक को धन्यवाद देना चाहता हूं जो मेरी प्रेरणा का स्रोत रहे हैं। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद। प्रेरणा देते रहें और मैं अपनी आखिरी सांस तक अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा। आप सभी को प्यार।

तेज गेंदबाद जसप्रीत बुमराह ने भी ट्विटर पर लिखा, मेरी टीम के सदस्यों और हमारे कोच, सहयोगी स्टाफ, परिवार एवं आप सभी को हमारा समर्थन करने के लिए धन्यवाद! हमने पूरा प्रयास किया।

स्पिनर युवजेंद्र चहल ने लिखा, "विश्व कप जीतना हमारा सबसे बड़ा लक्ष्य था, लेकिन हम ऐसा कर नहीं पाए। भावनाओं का वर्णन नहीं कर सकते, लेकिन उन प्रशंसकों को बहुत बड़ा धन्यवाद, जो हमेशा हमारे पीछे थे। जय हिन्द।

खबरें और भी हैं...