गावस्कर : रोहित और विराट के बीच अनबन को लेकर अजहरुद्दीन के पास अगर कोई जानकारी है तो वे साझा करें

December 15th, 2021

हाईलाइट

  • गावस्कर ने कहा कि इस मामले में लोगों को निष्कर्ष पर नहीं जाना चाहिए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कहा कि रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए। साथ ही, उन्होंने मोहम्मद अजहरुद्दीन को लेकर कहा कि उनके द्वारा किए गए ट्वीट ने कोहली और रोहित के बीच अनबन होने की बात को लेकर अगर उनके पास कोई खबर है तो वे स्पष्ट रूप से इस बारे में जानकारी दें।

दोनों खिलाड़ियों के बीच मतभेदों की अफवाहें तब से फैल रही हैं जब कोहली को वनडे की कप्तानी से हटा दिया गया था और पिछले हफ्ते बीसीसीआई द्वारा रोहित को नया कप्तान घोषित था।

गावस्कर ने कहा भारतीय टीम के दोनों खिलाड़ियों ने शानदार ढंग से भारतीय क्रिकेट की सेवा की है और मुझे नहीं लगता कि किसी के लिए भी जानकारी के बिना उंगली उठाना हमारे लिए उचित होगा। बता दें कि, रोहित शर्मा चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं और विराट कोहली व्यक्तिगत कारणों से तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों को छोड़ने की योजना बना रहे हैं, लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड या खुद खिलाड़ी ने कुछ भी पुष्टि नहीं की है। दोनों खिलाड़ियों के बीच की अटकलों को लेकर बताया जा रहा है कि टीम में सब कुछ ठीक नहीं है।

उन्होंने कहा अगर अजहरुद्दीन को कुछ जानकारी मिली है तो उन्हें बाहर आकर सबके सामने स्पष्ट रूप से इस बारे में बताना चाहिए और लोगों का संदेह दूर करना चाहिए। अजहर ने ट्वीट किया, विराट कोहली ने सूचित किया है कि वह वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे और रोहित शर्मा आगामी टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं। ब्रेक लेने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन समय बेहतर होना चाहिए। अजहर के इस ट्वीट ने संकेत दिया कि वास्तव में भारत के दो दिग्गजों के बीच अनबन चल रही है लेकिन गावस्कर को इन चीजों के बारे में पता नहीं हैं।

पूर्व कप्तान गावस्कर ने कहा कि इस मामले में लोगों को निष्कर्ष पर नहीं जाना चाहिए और अगर अजहरुद्दीन को कोहली और रोहित के बीच संबंधों के बारे में कोई जानकारी है तो उन्हें पूरी सच्चाई का खुलासा करना चाहिए। दोनों खिलाड़ी टी20 विश्व कप के बाद एकसाथ नहीं खेले हैं।

आईएएनएस