दैनिक भास्कर हिंदी: Ind Vs Aus: बॉक्सिंग डे टेस्ट में हनुमा विहारी को रिप्लेस कर सकते हैं रवींद्र जडेजा, फिट होने का इंतजार

December 22nd, 2020

हाईलाइट

  • जल्द से जल्द जडेजा के फिट होने के इंतजार
  • बॉक्सिंग डे टेस्ट में हनुमा विहारी को रिप्लेस कर सकते हैं जडेजा

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच में चोटिल हुए रवींद्र जडेजा की फिटनेस पर भारतीय टीम प्रबंधन की पैनी नजर है। वह जल्द से जल्द जडेजा के फिट होने के इंतजार कर रहे हैं। अगर जडेजा फिट हो जाते हैं तो उन्हें हनुमा विहारी की जगह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। खबरों के मुताबिक जडेजा तेजी से रिकवर कर रहे हैं। उन्हें नेट्स पर भी देखा गया। लेकिन यह निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता कि वह 26 दिसंबर से शुरू होने वाले मेलबर्न टेस्ट के लिए 100 प्रतिशत फिट हो जाएंगे।

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ सूत्र के हवाले से पीटीआई ने लिखा, अगर जडेजा लंबे स्पैल करने के लिए फिट हो जाते हैं, तो कोई शंका नहीं है। जडेजा अपने ऑलराउंड स्किल के आधार पर विहारी की जगह लेंगे। यह हमें एमसीजी में पांच गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरने का विकल्प भी देता है। बता दें कि जडेजा के 49 टेस्ट में 35 प्लस के औसत से 1869 रन हैं जिसमें एक शतक और 14 अर्द्धशतक शामिल हैं। उन्होंने पिछले दौरे पर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों में अर्धशतक जड़े हैं। दूसरी ओर, विहारी ने अपने 10 टेस्ट में, 33 से अधिक की औसत से  576 रन बनाए है। इसमें वेस्टइंडीज के खिलाफ एक शतक और चार अर्धशतक शामिल है।
 

खबरें और भी हैं...