दैनिक भास्कर हिंदी: IND vs NZ: आखिरी ओवर में शार्दुल ने कीवीज के मुंह से छीनी जीत, बोले- हम ऐसे ही रोचक मैचों के लिए खेलते हैं

January 31st, 2020

हाईलाइट

  • शार्दुल ने आखिरी ओवर में कीवीज को जीत के लिए 7 रन नहीं बनाने दिए
  • ठाकुर को ऑलराउंड परफॉरमेंस के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया
  • शार्दुल ने कहा- आखिरी ओवर की पहली गेंद पर विकेट मिलने से फायदा हुआ

डिजिटल डेस्क, वेलिंग्टन। यहां स्काई स्टेडियम में खेले गए चौथे टी-20 मैच में भारत ने एक बार फिर सुपर ओवर में न्यूजीलैंड को हरा दिया। इस जीत में शार्दुल ठाकुर की अहम भूमिका रही। उन्होंने 20वें ओवर में न्यूजीलैंड को दो सेट बल्लेबाजों के रहने के बाद भी उसे जरूरी सात रन नहीं बनाने दिए। ठाकुर को इसी कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

इससे पहले सीरीज के तीसरे मैच में भी भारत ने सुपर ओवर में जीत हासिल की थी। ठाकुर ने कहा कि उनकी टीम ने पिछले मैच से सीखा था कि उम्मीद नहीं खोनी चाहिए और यही चौथे मैच में किया।

हम इस तरह के रोचक मुकाबलों के लिए खेलते हैं
मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लेने के बाद ठाकुर ने कहा, मुझे अच्छा लग रहा है। हम इसी तरह के रोचक मुकाबलों के लिए खेलते हैं। पिछले दो मैचों में हम इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकते थे। पिछले मैच से हमने सीखा था कि उम्मीद कभी नहीं खोनी चाहिए। आखिरी ओवर की पहली गेंद पर विकेट मिलने से काफी फायदा हुआ क्योंकि इससे वो नर्वस हो गए।

शार्दुल ने बल्ले से भी योगदान दिया
ठाकुर ने अहम समय पर बल्ले से भी योगदान दिया और 15 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 20 रन बनाए। इस पर ठाकुर ने कहा, मैंने बल्ले से अच्छा योगदान दिया, जिससे टीम को मदद मिली, लेकिन मुझे और खेलना चाहिए था। उम्मीद है कि अगले मैच में ऐसा कर सकूं।

 

खबरें और भी हैं...