comScore

IND VS BAN: विराट कोहली ने कहा- पिंक बॉल से खेलने के लिए ज्यादा कंसंट्रेशन की जरुरत

IND VS BAN: विराट कोहली ने कहा- पिंक बॉल से खेलने के लिए ज्यादा कंसंट्रेशन की जरुरत

हाईलाइट

  • विराट कोहली ने कहा-डे-नाइट टेस्ट मैच और पिंक बॉल टेस्ट क्रिकेट में उत्साह लाने का एक नया तरीका
  • विराट कोहली ने कहा- पिंक बॉल से खेलने के लिए ज्यादा कंसंट्रेशन की जरुरत

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को कहा कि, डे-नाइट टेस्ट मैच और पिंक बॉल टेस्ट क्रिकेट में उत्साह लाने का एक नया तरीका है। टी-20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को बांग्लादेश के खिलाफ अब दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलना है। पहला टेस्ट मैच गुरुवार से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में शुरू होगा।

इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच 22 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में डे-नाइट फॉर्मेट में खेला जाएगा। यह भारत और बांग्लादेश का पहला डे-नाइट टेस्ट मैच होगा। मैच पिंक बॉल से खेला जाएगा। इस मैच के लिए भारतीय टीम ने इंदौर में पिंक बॉल से प्रैक्टिस शुरु कर दी है। 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने डे-नाइट टेस्ट मैच और पिंक बॉल को लेकर कहा- मुझे लगता है कि यह टेस्ट क्रिकेट में उत्साह लाने का एक नया तरीका है। कल मैंने पिंक बॉल के साथ खेला, मुझे ऐसा लगा कि, यह लाल गेंद की तुलना में बहुत अधिक स्विंग करती है। 

कोहली ने कहा- जब आप लाल गेंद से खेल रहे हों तो आपको अचानक पिंक बॉल से खेलने लिए ज्यादा कंसंट्रेशन की जरुरत होती है। भारतीय टीम और विराट कोहली ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में मंगलवार को पिंक बॉल से जमकर प्रेक्टिस भी की है। 

कमेंट करें
y6Js5