भारत ने नीदरलैंड्स को दी 56 रन से मात, रोहित,कोहली और सूर्यकुमार ने जड़ा अर्धशतक 

India vs Netherlands Live Updates
भारत ने नीदरलैंड्स को दी 56 रन से मात, रोहित,कोहली और सूर्यकुमार ने जड़ा अर्धशतक 
India vs Netherlands Live Updates भारत ने नीदरलैंड्स को दी 56 रन से मात, रोहित,कोहली और सूर्यकुमार ने जड़ा अर्धशतक 
हाईलाइट
  • भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया

डिजिटल डेस्क, सिडनी। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और नीदरलैंड्स के बीच खेले गए मुकाबले में भारत ने पहले कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारियों और उसके बाद गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी के दम पर नीदरलैंड्स को 56 रन से हरा दिया। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने रोहित शर्मा, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारी के दम पर नीदरलैंड्स के सामने रन का चुनौतीपूर्ण 180 लक्ष्य खड़ा किया है। रोहित ने 3 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 39 गेंदों पर 53 वहीं विराट कोहली ने 2 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 44 गेंदों पर नाबाद 62, जबकि सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंदों पर 1 छक्के और 7 चौकों की मदद से नाबाद 51 रन अर्धशतकीय पारी खेली। भारत के लिए सिर्फ सलामी बल्लेबाज केएल राहुल फ्लॉप रहे, जिन्हें वैन मीकेरेन ने मात्र 9 रन के कुल योग पर पवेलियन भेजा। 

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी नीदरलैंड्स की टीम शुरुआत से ही लड़खड़ा गई और निर्धारित 20 ओवरों में मात्र 123 रन ही बना सकी। टीम के लिए टिम प्रिंगल ने सबसे ज्यादा 20 रन की पारी खेली। इसके अलावा कॉलिन एकरमैन ने 17 वहीं मैक्स ओडोड, बास डी लीडे और शारिज अहमद ने 16-16 रन बनाए। भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने दो-दो वहीं मोहम्म्मद शमी ने एक विकेट लिया। 

Created On :   27 Oct 2022 8:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story