comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

IPL से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव

April 03rd, 2021 14:57 IST
IPL से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव

हाईलाइट

  • IPL से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका
  • स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। IPL के आगाज से पहले दिल्ली कैपिटल्स का बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। चोट की वजह बाहर हुए कप्तान श्रेयस अय्यर के बाद ये टीम को दूसरा झटका लगा है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, अक्षर कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। अब उन्हें इससे जुड़े प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज नीतीश राणा कोरोना वायरस से संक्रमित हुए. नीतीश राणा गोवा से छुट्टी मनाने के बाद टीम से जुड़े थे।

बता दें कि 27 साल के अक्षर पटेल ने आईपीएल करियर में अब तक 97 मैचों में अपनी स्पिन गेंदबाजी से 80 विकेट चटकाए हैं और 913 रन भी बनाए हैं। आईपीएल का आगाज चेन्नई में 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के मुकाबले से होगा। इस बीच कोरोना के मामले भी सामने आने लगे हैं। 

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 8 ग्राउंड स्टाफ कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। इस स्टेडियम में आईपीएल के 10 मुकाबले खेले जाने हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले हफ्ते वानखेड़े स्टेडियम के 19 ग्राउंड स्टाफ मेंबर्स की कोविड-19 जांच की गई थी। इनमें से 3 की रिपोर्ट 26 मार्च को आ गई थी, जो पॉजिटिव पाए गए थे। आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स को अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई में 10 अप्रैल को खेलना है।  

कमेंट करें
fGmOP