मोहित शर्मा के घर गूंजी किलकारी: भारतीय क्रिकेटर के घर आया नन्हा मेहमान, खूबसूरत मैसेज के साथ यूं किया स्वागत

December 27th, 2021

हाईलाइट

  • मोहित शर्मा ने भारत के लिए 26 वनडे और 8 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज मोहित शर्मा के लिए 27 दिसंबर की तारीख खुशियां लेकर आई। तेज गेंदबाज की पत्नी श्वेता शर्मा ने एक बेटे को जन्म दिया। मोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम के जरिए इसकी जानकारी दी। मोहित शर्मा के फैंस ने उन्हें जमकर मुबारकबाद दी। दांए हाथ के तेज गेंदबाज के इस पोस्ट को अभी तक तीन हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

 मोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "दुनिया में स्वागत है। आपने हमारी बाहों को प्यार से और हमारे दिलों को खुशी से भर दिया है। हम गर्व से अपने बच्चे के आगमन की घोषणा करते हैं। गर्वित माता-पिता श्वेता और मोहित शर्मा।"

हरियाणा के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने भारत के लिए 26 वनडे और 8 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले है। इस दौरान वन-डे में उन्होंने 31 वहीं, टी20 इंटरनेशनल में 6 विकेट लिए है। मोहित ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2015 में खेला था। 

33 वर्षीय मोहित शर्मा आईपीएल में तीन साल धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे थे। इसके अलावा वह दिल्ली और पंजाब की फ्रैंचाइजी का भी हिस्सा रहे। आईपीएल में उन्होंने 86 मैच खेले हैं। इस दौरान मोहित ने 19.07 की शानदार स्ट्राइक रेट से 92 विकेट लिए हैं। मोहित ने अपना आखिरी आईपीएल मुकाबला 20 सितंबर 2020 को खेला था।