IPL-13: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, भुवनेश्वर हिप इंजरी के कारण IPL से बाहर

IPL-13: Bhuvneshwar Kumar out of IPL 2020 due to hip injury
IPL-13: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, भुवनेश्वर हिप इंजरी के कारण IPL से बाहर
IPL-13: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, भुवनेश्वर हिप इंजरी के कारण IPL से बाहर
हाईलाइट
  • भुवनेश्वर को इंजरी 2 अक्टूबर को चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान हुई थी
  • भुवनेश्वर हिप इंजरी के कारण आईपीएल के इस सीजन में आगे नहीं खेल पाएंगे

डिजिटल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को एक बड़ा झटका लगा है। हैदराबाद के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हिप इंजरी के चलते अब आगे लीग में नहीं खेल पाएंगे। भुवनेश्वर कुमार को यह इंजरी 2 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान हुई थी। इसके बाद वे मैदान से बाहर चले गए थे। सनराइजर्स हैदराबाद इस समय लीग में खराब फॉर्म से गुजर रही है। ऐसे में भुवनेश्वर का टूर्नामेंट से बाहर होना हैदराबाद के लिए बहुत बुरी खबर है। हैदराबाद को लीग में अब तक हुए अपने 5 मैचों में से सिर्फ 2 में ही जीत मिली है, जबकि उसे 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

सनराइजर्स हैदराबाद के एक सूत्र ने कहा कि, भुवनेश्वर हिप इंजरी के कारण आईपीएल के इस सीजन में तो आगे नहीं खेल पाएंगे। क्योंकि हिप इंजरी को ठीक होने में टाइम लगता है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि भुवनेश्वर के बाहर होने से टीम की उम्मीदों को बहुत बड़ा झटका लगा है। भुवनेश्वर हमारे टीम प्लान का अहम हिस्सा थे, उनके न होने से बॉलिंग अटैक पर असर होना लाजिमी है।

भुवनेश्वर चोट के कारण मुंबई के खिलाफ हुए मैच में नहीं खेल थे
बता दें कि, चेन्नई के खिलाफ मैच में 2 ओवर करने के बाद ही भुवनेश्वर को दिक्कत होने लगी थी। लेकिन, इसके बावजूद भी उन्होंने ओवर पूरा करने की कोशिश की थी। रनअप पर दो कदम लेने के बाद ही वो रुक गए थे। बाद में टीम फिजियो मैदान में आए। उन्होंने भुवनेश्वर को गेंदबाजी न करने को कहा, इसके बाद वे मैदान से बाहर चले गए थे। मैच के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा था कि, भुवनेश्वर की चोट के बारे में हम फिलहाल कुछ नहीं कह सकते। उनके टेस्ट किए जा रहे हैं। टीम फिजियो से बात करने के बाद ही उनकी इंजरी के बारे में कुछ कहा जा सकेगा। वहीं भुवनेश्वर चोट के कारण 4 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में भी नहीं खेल पाए थे। 

Created On :   6 Oct 2020 7:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story