IPL-13: डेविड वॉर्नर ने कहा, राशिद ने काफी शानदार काम किया, वो विश्व स्तर के गेंदबाज

IPL 2020, David Warner said, Rashid Khan always delivers in pressure situations
IPL-13: डेविड वॉर्नर ने कहा, राशिद ने काफी शानदार काम किया, वो विश्व स्तर के गेंदबाज
IPL-13: डेविड वॉर्नर ने कहा, राशिद ने काफी शानदार काम किया, वो विश्व स्तर के गेंदबाज
हाईलाइट
  • IPL-13 के 22वें मैच में को हैदराबाद ने पंजाब को 69 रनों से हराया
  • डेविड वॉर्नर ने कहा
  • राशिद विश्व स्तर के गेंदबाज

डिजिटल डेस्क, दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीनज के 22वें मैच में को किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रनों से हराया। इस जीत में हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो के बीच हुई पहले विकेट के लिए 160 रनों की साझेदारी का अहम योगदान रहा। ऑस्ट्रेलिया के वॉर्नर ने 52 रन बनाए और बेयरस्टो ने 97 रन बनाए। मैच के बाद वॉर्नर ने कहा कि वो और बेयरस्टो एक साथ मजे से बल्लेबाजी करते हैं।

वॉर्नर ने कहा, मुझे समझ में नहीं आता कि क्यों लोग सोचते हैं कि दो देशों (ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड) के बीच नफरत है। यह अच्छा जा रहा है। मैं सिर्फ उन्हें स्ट्राइक दे रहा था। हम दोनों एक साथ बल्लेबाजी का लुत्फ लेते हैं। उन्होंने कहा, हमने गेंदबाजों पर आक्रामण करने का सोचा था और किया भी। हमने पावरप्ले में अच्छा किया। हमें राजस्थान के खिलाफ मुश्किल मैच खेलना है। उम्मीद है कि हम दोबारा 200 का स्कोर कर सकेंगे।

राशिद विश्व स्तर के गेंदबाज
पंजाब के लिए जब तक निकोलस पूरन बल्लेबाजी कर रहे थे तब तक उसकी जीत की उम्मीदें जिंदा थीं, लेकिन जैसे ही राशिद खान ने पूरन को आउट किया हैदराबाद की जीत महज औपचारिकता रह गई थी। उन्होंने कहा, जब निकोलस बल्लेबाजी कर रहे थे तब मैं थोड़ा घबराया हुआ था। मैं उनके साथ बांग्लादेश में खेला हूं और जब वो मारते हैं तो काफी क्लीन मारते हैं। राशिद ने काफी शानदार काम किया। वो विश्व स्तर के गेंदबाज हैं। उनका टीम में रहना शानदार है।

Created On :   9 Oct 2020 5:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story