• Dainik Bhaskar Hindi
  • Cricket
  • IPL 2020: Shreyas Iyer said - It is very difficult to defend runs in Sharjah, Karthik said, the way we fought is the nature of the team

दैनिक भास्कर हिंदी: IPL-13: श्रेयस अय्यर ने कहा-शारजाह में रनों का बचाव करना काफी मुश्किल, कार्तिक बोले, हम जिस तरह से लड़े, वो टीम का स्वभाव है

October 4th, 2020

हाईलाइट

  • दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रनों से हराया
  • अय्यर ने माना कि इस मैदान पर रनों को बचाना बेहद मुश्किल

डिजिटल डेस्क, शारजाह। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार को एक और IPL रिकार्ड टूटने से बच गया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के सामने 229 रनों की चुनौती रखी थी लेकिन दो बार की विजेता महज 18 रनों से चूक गई। अगर कोलकाता यह लक्ष्य हासिल कर लेती तो वो IPL में रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे बड़ी जीत हासिल कर लेती। दिल्ली की तरफ से नाबाद 88 रनों की पारी खेलने वाले कप्तान अय्यर को मैन ऑफ द मैच चुना गया। अय्यर ने माना कि इस मैदान पर रनों को बचाना बेहद मुश्किल है।

अय्यर ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, यहां रनों का बचाव करना काफी मुश्किल है। शानदार टोटल लेकिन फिर भी काफी मुश्किल हुई। यहां आकर खेलना मजेदार है। मैच जीतना सोने पर सुहागा है। मुझे लगता है कि आज का दिन गेंदबाजों को छोटे मैदान पर लाने के लिए सही था। अपनी बल्लेबाजी पर अय्यर ने कहा, मैं एक बार में एक छक्का मारने के बारे में सोच रहा था। मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं गिफ्टेड खिलाड़ी हूं, क्योंकि मैं जानता हूं कि हार्ड वर्क क्या है, स्मार्ट वर्क क्या है। मैच को लेकर उन्होंने कहा, हम सभी करीबी मुकाबलों की बात करते हैं। यह मैच उनमें से एक था। इस मैच को जीतना संतोषजनक है।

टीम के खिलाड़ियों ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उस पर मुझे गर्व है: कार्तिक
मैच के बाद पुरस्कार वितरण में कार्तिक ने कहा, टीम के खिलाड़ियों ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उस पर मुझे गर्व है। हम लगातार लड़ते रहे जो टीम का स्वाभाव है। ईमानदारी से कहूं तो, कुछ और छक्के हमें मैच जिता सकते थे। इसलिए गेंदबाजों की ज्यादा गलती नहीं है।

कार्तिक ने कहा, शायद 10 रन ज्यादा हो गए, लेकिन दो और छक्के होते तो हम मैच जीत गए होते। हम रसेल को ज्यादा समय देना चाहते थे, ताकि वह अपना प्रभाव छोड़ सकें। हम नरेन के रोल को लेकर बात प्रशिक्षकों से बात करेंगे, लेकिन मुझे नरेन पर पूरा भरोसा है।

 

खबरें और भी हैं...