comScore

IPL 2020: सौरव गांगुली ने शारजाह स्टेडियम का लिया जायजा, बोले-युवा खिलाड़ी इस शानदार मैदान में खेलने के लिए उत्सुक

IPL 2020: सौरव गांगुली ने शारजाह स्टेडियम का लिया जायजा, बोले-युवा खिलाड़ी इस शानदार मैदान में खेलने के लिए उत्सुक

हाईलाइट

  • BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रविवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम का लिया जायजा
  • गांगुली ने शारजाह स्टेडियम के नए लुक और फील की जमकर सराहना की
  • गांगुली ने कहा कि, युवा खिलाड़ी इस शानदार मैदान में खेलने के लिए उत्सुक हैं

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रविवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम का दौरा किया। यह स्टेडियम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन की मेजबानी करने जा रहे UAE के तीन स्टेडियम में से एक है। गांगुली ने शारजाह स्टेडियम के नए लुक और फील की जमकर सराहना की।

बता दें कि कोरोनावायरस महामारी के कारण इस साल IPL भारत की जगह UAE में कराया जा रहा है। लीग की शरुआत 19 सितंबर से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के मैच से होगी। टूर्नामेंट के सभी मैच UAE के तीन शहर दुबई, अबू धाबी और शारजाह में ही खेले जाएंगे। 

युवा खिलाड़ी इस शानदार मैदान में खेलने के लिए उत्सुक
गांगुली ने कहा कि, युवा खिलाड़ी इस शानदार मैदान में खेलने के लिए उत्सुक हैं। जहां सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर जैसे महान खिलाड़ियों ने इतिहास रचा है। जिसमें नई कृत्रिम छत लगाना, रॉयल सुइट को अपग्रेड करना के अलावा कॉमेंट्री बॉक्स और हॉस्पिटैलिटी बॉक्स को कोविड-19 से जुड़े नियमों के अनुसार तैयार करना शामिल है।

स्टेडियम में पहला मैच राजस्थान और चेन्नई के बीच होगा
गांगुली के साथ इस दौरान IPL के अध्यक्ष बृजेश पटेल, पूर्व प्रमुख राजीव शुक्ला और COO हेमांग अमीन भी थे। अन्य अधिकारियों में BCCI के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल, संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज और मुबाशिर उस्मानी, एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के जीएम भी शामिल थे। शारजाह 12 IPL मैचों की मेजबानी करने के लिए तैयार है। इस स्टेडियम में पहला मैच 22 सितंबर को राजस्थान रॉयलस (RR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा। 

कमेंट करें
GblUW