एलएसजी के मेंटर गौतम गंभीर ने खिलाड़ियों का मार्गदर्शन किया

IPL 2022: LSG mentor Gautam Gambhir guides players
एलएसजी के मेंटर गौतम गंभीर ने खिलाड़ियों का मार्गदर्शन किया
आईपीएल 2022 एलएसजी के मेंटर गौतम गंभीर ने खिलाड़ियों का मार्गदर्शन किया
हाईलाइट
  • आईपीएल 2022 : एलएसजी के मेंटर गौतम गंभीर ने खिलाड़ियों का मार्गदर्शन किया

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के मेंटर गौतम गंभीर ने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने पहले अभियान में एलिमिनेटर मैच में हारने के बाद टीम अगले सीजन में जोरदार वापसी करेगी।

आईपीएल के 2022 सीजन में पहली बार खेलने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 में तीसरे स्थान पर रहते हुए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और टीम बुधवार रात को एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से 14 रन से हार गई।

गंभीर ने लखनऊ टीम के खिलाड़ियों से बात कर उनका मार्गदर्शन किया क्योंकि उन्होंने आयुष बडोनी जैसे प्रतिभा खिलाड़ियों की खोज की है। गंभीर ने पिछले सीजनों में दो बार आईपीएल खिताब के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स का नेतृत्व किया है। उन्होंने टीम की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

गंभीर ने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट साझा किया, जिसमें एलएसजी नेट अभ्यास कर रही थी। उन्होंने आगे कहा कि अगले सीजन में हम और मजबूत होकर लौटेंगे। गंभीर डगआउट में बैठे थे जब एलएसजी 208 रन के लक्ष्य का पीछा करने में नाकाम रही और 14 रन से हार गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 May 2022 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story