सीएसके द्वारा बेन स्टोक्स के लिए बड़ी रकम खर्च करने से हैरान आकाश चोपड़ा

IPL 2023: Aakash Chopra surprised by CSK spending huge amount for Ben Stokes
सीएसके द्वारा बेन स्टोक्स के लिए बड़ी रकम खर्च करने से हैरान आकाश चोपड़ा
आईपीएल 2023 सीएसके द्वारा बेन स्टोक्स के लिए बड़ी रकम खर्च करने से हैरान आकाश चोपड़ा

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को चार बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को आईपीएल मिनी-नीलामी में 16.25 करोड़ रुपये की भारी भरकम कीमत पर खरीदने से हैरान कर दिया है।

चोपड़ा ने शुक्रवार को एक ट्वीट में लिखा, मैं इस बात से थोड़ा हैरान हूं कि सीएसके स्टोक्स के लिए इतनी दूर जा रही है। हैसटैग आईपीएल नीलामी।

चोपड़ा ने शनिवार को कहा, मेरे लिए यह थोड़ा चौंकाने वाला था जब चेन्नई स्टोक्स के लिए गई थी। मुझे लगा कि वे स्टोक्स के लिए नहीं जाएंगे और केन विलियमसन के लिए जाएंगे अगर उन्हें भविष्य के कप्तान की जरूरत है। लेकिन तथ्य यह है कि उन्होंने स्टोक्स के लिए कड़ी मेहनत की, इसका मतलब यह हो सकता है कि वे उन्हें धोनी का उत्तराधिकारी बनाना चाहते हैं और उनके चारों ओर एक टीम बनाना चाहते हैं।

स्टोक्स ने कुछ साल पहले धोनी के साथ राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स का प्रतिनिधित्व किया था। वह अपने टी20 विश्व कप विजेता अभियान के दौरान इंग्लैंड के लिए मध्य क्रम में खेले थे। चोपड़ा यह समझने में नाकाम रहे कि सीएसके उन्हें मोईन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दूबे और रवींद्र जडेजा के साथ प्लेइंग इलेवन में कैसे फिट करेगा।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Dec 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story