SRH vs KXIP IPL-2020: पंजाब की एक और करारी हार, हैदराबाद सनराइजर्स ने 69 रन से हराया, तीसरे नंबर पर पहुंची

SRH vs KXIP IPL-2020: पंजाब की एक और करारी हार, हैदराबाद सनराइजर्स ने 69 रन से हराया, तीसरे नंबर पर पहुंची
हाईलाइट
  • किंग्स इलेवन ने पांच में से चार मैच गंवाए
  • दुबई में KXIP और SRH के बीच मुकाबला
  • सनराइजर्स को तीन मैचों में से दो में मिली जीत

डिजिटल डेस्क, दुबई। जॉनी बेयरिस्टो-कप्तान डेविड वॉर्नर के अर्धशतकों और ​राशिद खान की दमदार गेंदबाजी की बदौलत हैदराबाद सनराइजर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रन से करारी शिकस्त दी। इससे पहले पिछले साल हैदराबाद ने पंजाब को 45 रन से हराया था। दुबई में खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 201 रन बनाए। इसके जवाब में पंजाब की पूरी ​टीम 16.5 ओवर में 132 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इसके साथ ही हैदराबाद अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। जॉनी बेयरस्टो ने शानदार 97 रन बनाए। वहीं राशिद खान ने 3 विकेट लिए।

पूरन ने सीजन की सबसे तेज फिफ्टी लगाई
पंजाब के निकोलस पूरन ने 17 बॉल पर सीजन की सबसे तेज फिफ्टी लगाई। पूरन ने 37 बॉल पर 77 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 7 छक्के लगाए। उन्हें राशिद खान ने आउट किया। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन ने चेन्नई के खिलाफ 19 बॉल पर फिफ्टी लगाई थी। वहीं, मुंबई इंडियंस के कीरोन पोलार्ड ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 20 बॉल पर हाफ सेंचुरी लगाई थी।

पंजाब ने पावर-प्ले में 2 विकेट गंवाए
पंजाब की शुरुआत अच्छी नहीं रही। लय में दिख रहे मयंक अग्रवाल पारी के दूसरे ही ओवर में 9 रन बनाकर रन आउट हो गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे प्रभसिमरन सिंह भी कुछ खास नहीं कर सके और 11 रन बनाकर खलील अहमद की बॉल पर आउट हुए। लोकेश राहुल और निकोलस पूरन ने टीम को स्कोर को 6 ओवर में 45 रन तक पहुंचाया। लोकेश राहुल को अभिषेक शर्मा ने केन विलियम्सन के हाथों कैच आउट कराया। राहुल सिर्फ 11 रन ही बना सके। वहीं, ग्लेन मैक्सवेल 7 रन बनाकर रन आउट हुए।

हैदराबाद ने 6 विकेट पर 201 रन बनाए
इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 201 रन बनाए। जॉनी बेयरस्टो अपने शतक से चूक गए और 97 रन बनाकर आउट हुए। इसके अलावा डेविड वॉर्नर (52) ने भी आईपीएल में अपनी 46वीं फिफ्टी लगाई। वॉर्नर लीग में सबसे ज्यादा फिफ्टी लगाने वाले बल्लेबाज हैं। पंजाब के रवि बिश्नोई ने 3, अर्शदीप सिंह ने 2 और मोहम्मद शमी ने 1 विकेट लिया।

वॉर्नर-बेयरस्टो ने 160 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप की
हैदराबाद के लिए ओपनर डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने पहले विकेट के लिए 160 रन की पार्टनरशिप की। बेयरस्टो ने 55 बॉल पर 97 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 6 छक्के लगाए। वहीं डेविड वॉर्नर ने 40 बॉल पर 52 रन की पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों को एक ही ओवर में रवि बिश्नोई ने आउट किया।

 

Created On :   8 Oct 2020 2:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story