डेविड हसी ने कहा, एसआरएच ने हैरी ब्रूक के लिए अधिक भुगतान किया

IPL mini auction: SRH overpaid for Harry Brook, says David Hussey
डेविड हसी ने कहा, एसआरएच ने हैरी ब्रूक के लिए अधिक भुगतान किया
आईपीएल मिनी नीलामी डेविड हसी ने कहा, एसआरएच ने हैरी ब्रूक के लिए अधिक भुगतान किया
हाईलाइट
  • हैदराबाद ने ब्रुक को 13.25 करोड़ में साइन किया

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डेविड हसी को लगता है कि 2016 के आईपीएल विजेता सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने 2023 की आईपीएल मिनी नीलामी में इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक की सेवाओं के लिए शायद अधिक भुगतान किया है।

ब्रूक ने इसी साल वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टी20 में डेब्यू किया था। 17 पारियों में, उन्होंने 137.77 की स्ट्राइक रेट से 26.57 की औसत से ऑस्ट्रेलिया में इंग्लैंड की टी20 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे। हाल ही में, उन्हें दौरे पर तीन शतक बनाने के लिए पाकिस्तान में इंग्लैंड की 3-0 टेस्ट सीरीज जीत में प्लेयर ऑफ द सीरीज नामित किया गया था।

उन्होंने 1.5 करोड़ के आधार मूल्य पर आईपीएल 2023 की मिनी-नीलामी में प्रवेश किया था और राजस्थान रॉयल्स के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शुरू में उनके लिए बोली लगानी शुरू की थी। सनराइजर्स हैदराबाद भी उस बोली में शामिल हो गई और अंतत: ब्रुक को 13.25 करोड़ में साइन किया। यह 2023 सीजन के माध्यम से आईपीएल में ब्रूक की पहली उपस्थिति होगी।

उन्होंने कहा, मुझे लगा कि ब्रूक के लिए एसआरएच शायद अधिक भुगतान कर रहा है। मैं उस राशि से अचंभित नहीं हूं, जिसके लिए वह गए थे, लेकिन मुझे लगता है कि हैदराबाद ने पहले से ही बहुत ज्यादा पैसा खर्च किया है।

स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव-ऑक्शन स्पेशल शो में हसी ने कहा, यह एक अच्छी खरीदारी है, लेकिन क्या उन्होंने अधिक खर्च किया है? उम्मीद है कि वे एम अश्विन या मरक डे जैसे अच्छे घरेलू स्पिनर की तरह बैकएंड में किसी को भी मिस नहीं करेंगे।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज साइमन कैटिच को लगता है कि हैदराबाद ने ब्रूक और भारत के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की सेवाएं लेने में बड़ी खरीदारी की है, जो आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के कप्तान थे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Dec 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story