एलिमिनेटर मैच के दौरान नियमों के उल्लंघन पर कार्तिक को लगी फटकार

Karthik reprimanded for violating rules during Eliminator match
एलिमिनेटर मैच के दौरान नियमों के उल्लंघन पर कार्तिक को लगी फटकार
आईपीएल एलिमिनेटर मैच के दौरान नियमों के उल्लंघन पर कार्तिक को लगी फटकार
हाईलाइट
  • एलिमिनेटर मैच के दौरान नियमों के उल्लंघन पर कार्तिक को लगी फटकार

डिजिटल डेस्क, अमदाबाद। शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ क्वालीफायर 2 मैच से कुछ घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को बुधवार को ईडन गार्डन्स में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एलिमिनेटर मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर फटकार लगाई गई। एक आधिकारिक बयान में कहा गया, कार्तिक ने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.3 के तहत स्तर 1 के अपराध को स्वीकार किया। आईपीएल आचार संहिता का अनुच्छेद 2.3 मैच के दौरान कार्तिक ने आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया था।

ईडन गार्डन में एलिमिनेटर में कार्तिक ने 23 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 37 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने बैंगलोर में अंतिम पांच ओवरों में 84 रन बनाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिससे बैंगलोर को 207/4 के विशाल स्कोर पर ले गए, जिसमें रजत पाटीदार ने नाबाद 112 रन बनाए थे।

जवाब में लखनऊ 14 रनों से हार गया, क्योंकि 20 ओवर में 193/6 ही बना सके। बैंगलोर और राजस्थान के बीच क्वालीफायर 2 के विजेता का सामना रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खिताबी मुकाबले में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 May 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story