• Dainik Bhaskar Hindi
  • Cricket
  • #KozhikodePlaneCrash: virat kohli to sachin tendulkar Sports fratnernity showed empathy with the family of kozhikode plane crash deceased

दैनिक भास्कर हिंदी: #KozhikodePlaneCrash: विराट-सचिन समेत खेल जगत के कई खिलाड़ियों ने घटना पर दुख जताया

August 8th, 2020

हाईलाइट

  • कोझीकोड प्लेन हादसे पर विराट कोहली ने कहा- मेरी दुआएं उन लोगों के साथ हैं, जो हादसे में प्रभावित हुए हैं
  • सचिन तेंदुलकर ने कहा- इस घटना में अपने करीबियों को खोने वालों के साथ मेरी संवेदनाएं

डिजिटल डेस्क। केरल के कोझिकोड में शुक्रवार शाम दु​बई से भारत आ रहा एयर इंडिया का बोइंग 737 विमान हादसे का शिकार हो गया। जानकारी के अनुसार दुबई-कोझिकोड एयर इंडिया की फ्लाइट (IX-1344) शुक्रवार शाम करीब 7:45 बजे करिपुर एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान भारी बारिश के कारण रनवे पर फिसल गई। हादसे में विमान के दोनों पायलेट्स सहित अब तक कुल 18 लोग इस दुर्घटना में मारे गए हैं। इस हादसे पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर समेत खेल जगत के कई खिलाड़ियों ने दुख जताया है। 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा, मेरी दुआएं उन लोगों के साथ हैं, जो कोझीकोड विमान हादसे में प्रभावित हुए हैं। साथ ही, उन लोगों के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं, जिन लोगों ने इस हादसे में अपनी जान गंवाई हैं।

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर लिखा, केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट पर हादसे का शिकार हुई एयर इंडिया की फ्लाइट में बैठे लोगों की सलामती के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। इस भयानक हादसे में अपने करीबियों को खोने वाले लोगों के साथ मेरी संवेदनाएं।

बता दें कि, कोझिकोड एयरपोर्ट पर हादसे का शिकार हुई एयर इंडिया की फ्लाइट वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से लौट रही थी। इस फ्लाइट में 190 यात्रियों में 128 पुरुष, 46 महिलाएं, 10 बच्चे और 4 क्रू मेंबर्स और 2 पायलट शामिल थे। डॉक्टरों का कहना है कि 127 का इलाज चल रहा है, इनमें से कुछ की हालत गंभीर है।

खबरें और भी हैं...