comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

India vs Australia: पहले दिन भारत का स्कोर 36/1, क्रीज पर पुजारा-गिल, ऑस्ट्रेलिया की पारी 195 रनों पर सिमटी

India vs Australia: पहले दिन भारत का स्कोर 36/1, क्रीज पर पुजारा-गिल, ऑस्ट्रेलिया की पारी 195 रनों पर सिमटी

हाईलाइट

  • पहला दिन खत्म होने तक भारतीय टीम ने 1 विकेट गंवाकर 36 रन बना लिए हैं।
  • ऑस्ट्रेलिया टीम पहली पारी में 195 रन पर सिमट गई
  • ऑस्ट्रेलिया टीम बॉक्सिंग-डे टेस्ट के पहले दिन ऑलआउट हुई है।

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच मेलबर्न के मैदान पर पर खेला जा रहा है। बॉक्सिंग-डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 194 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम ने बिना खाता खोले एक विकेट गंवा दिया। फिलहाल, शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर हैं। 

भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल पारी के पहले ही ओवर में पवेलियन लौट गए। मिचेल स्टार्क ने उन्हें खोता भी नहीं खोलने दिया और LBW आउट कर दिया। शुभमन गिल 28 और पुजारा 7 रन पर नाबाद हैं। भारत का स्कोर 36 रन पर 1 विकेट है। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया का कोई भी खिलाड़ी अर्धशतक नहीं लगा सका। भारतीय टीम की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 4, अश्विन ने 3, सिराज ने 2 और एक विकेट जडेजा ने लिया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा मार्नस लाबुशेन 48 रनों की पारी खेली।

भारत: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया: जो बर्न्स, मैथ्यू वेड, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, कैमरून ग्रीन, टिम पैन (विकेटकीपर और कप्तान), पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन और जोश हेजलवुड

कमेंट करें
onsLt