गेंदबाजों को संभावित कप्तान के रूप में देखने का चलन बदल रहा है

Mahela Jayawardene says Changing trend of looking at bowlers as potential captains
गेंदबाजों को संभावित कप्तान के रूप में देखने का चलन बदल रहा है
महेला जयवर्धने गेंदबाजों को संभावित कप्तान के रूप में देखने का चलन बदल रहा है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। श्रीलंका क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी महेला जयवर्धने का मानना है कि गेंदबाजों को अपनी टीम के संभावित कप्तान के रूप में देखने का चलन बदल रहा है।

गुरुवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने घोषणा की है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शुक्रवार को एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे क्योंकि नियमित कप्तान रोहित शर्मा कोविड के कारण मैच में भाग नहीं ले पाएंगे।

श्रीलंका के बल्लेबाज ने आईसीसी द्वारा शुक्रवार को पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, मुझे लगता है कि अगर बुमराह को यह मौका मिलता है तो उन्हें इसका फायदा उठाना चाहिए।

जयवर्धने ने आगे कहा, लेकिन हमने पैट कमिंस को ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तानी की कमान संभालते हुए देखा है। एक गेंदबाज को ऐसा करते हुए मुझे बहुत प्रशंसा हुई। गेंदबाज जानते हैं कि हमे किस ओर मैच को ले जाना है, आगे क्या करना है और कैसे मैच को अपने हाथों में करना है। इसलिए मुझे लगता है कि बुमराह के लिए कप्तानी की कमान संभालना एक जिम्मेदारी का काम होगा।

टेस्ट क्रिकेट के लिए बुमराह के जुनून का खुलासा करते हुए जयवर्धने ने कहा कि खिलाड़ी रेड बॉल वाले क्रिकेट के प्रति उत्साहित हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 July 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story