पेन आस्ट्रेलिया टीम के एक अच्छे खिलाड़ी है, उन्हें पूरी टीम का समर्थन है: मार्कस हैरिस

Marcus Harris says Paine is a good player in Australia team, he has the support of the whole team
पेन आस्ट्रेलिया टीम के एक अच्छे खिलाड़ी है, उन्हें पूरी टीम का समर्थन है: मार्कस हैरिस
सेक्सटिंग विवाद पेन आस्ट्रेलिया टीम के एक अच्छे खिलाड़ी है, उन्हें पूरी टीम का समर्थन है: मार्कस हैरिस
हाईलाइट
  • कप्तानी से इस्तीफा दे चुके है टिम पेन

डिजिटल डेस्क,सिडनी। एशेज सीरीज से पहले ऑस्ट्रलिया के विकेटकीपर और बल्लेबाज खिलाड़ी टिम पेन द्वारा एक विवाद को लेकर टीम की कप्तानी छोड़ने पर और अब उन्हें टीम से बाहर करने की चर्चाएं चल रहीं हैं।

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने बुधवार को टिम के प्रति अपनी प्रतिक्रिया देते कहा कि पूरी टीम का समर्थन उनके साथ है, वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं। उन्होंने टीम में कुछ सालों में एशेज क्रिकेट में खेली गई पारियों में शानदार प्रदर्शन किया है। हैरिस ने कहा कि वह जल्द ही टीम में डेविड वार्नर के साथ ब्रिसबेन में आठ दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच में बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरेंगे।

हैरिस फिलहाल क्वीसलैंड में एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच खेलने के लिए क्वारंटाइन में हैं। उन्होंने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ी पेन के जल्दी लौटने का इंतजार कर रहे हैं। टिम बहुत पहले से इस सीरीज की तैयारी में लगे हुए थे और अभी वे तास्मिनिया के होबार्ट में प्लेइंग 12 में खेल रहे हैं।

उन्होंने घोषणा की है कि पेन दो टेस्ट में खेलेंगे और वे जल्द ही टीम में वापसी करेंगे। हैरिस ने कहा कि मैं पेन को बहुत अच्छे से जानता हूं उसके चरित्र से अच्छे से वाकिफ हूं। वह काफी मजबूत और होनहार लड़का है। टिम के परिवार बोनी (टिम की पत्नी), उसके बच्चों के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं। उसका रवैया मेरे परिवार के लिए भी काफी अच्छा है, सब उसे जानते हैं।

बता दें कि 2017 में पेन ने अपनी महिला सहयोगी के साथ एक विवाद के कारण ऑस्ट्रेलिया टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था।

--

(आईएएनएस)

Created On :   24 Nov 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story